scriptरॉय और बेयरस्टो ने उधेड़ी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बखिया, इंग्लैंड सीरीज में 4-0 से आगे | England beat Australia by 6 wicket and lead series by 4-0 | Patrika News

रॉय और बेयरस्टो ने उधेड़ी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बखिया, इंग्लैंड सीरीज में 4-0 से आगे

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2018 01:01:22 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदते हुए सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है।

ENG VS AUS

रॉय और बेयरस्टो ने उधेड़ी ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों की बखिया, इंग्लैंड सीरीज में 4-0 से आगे

नई दिल्ली। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी पांच मैंचों की वनडे सीरीज का चौथा मैच चेस्टर ली स्ट्रीट के रिवरसाइड ग्राउंड पर खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से रौंदते हुए सीरीज में 4-0 की बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया का प्रदर्शन इस सीरीज में लगातार खराब रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड को 310 का लक्ष्य दिया। लेकिन एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज इस लक्ष्य को बचाने में नाकाम रहे और इंग्लैंड ने इस लक्ष्य को 44.4 ओवर में आसानी से हासिल कर लिया।
ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज फिर फ्लॉप
इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। इस हाई स्कोरिंग मैच में ऑस्ट्रेलिया ने एरन फिंच और शॉन मार्श के शानदार शतक की मदद से निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 310 रन बनाए। एरन फिंच ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 106 गेंदों में तीन सिक्स और 6 चौकों की मदद से 100 रन ठोके। फिंच के अलावा शॉन मार्श ने 92 गेंदों में 4 सिक्स और 5 चौकों की मदद से 101 रन बनाए। वहीँ इंग्लैंड के लिए डेविड विली ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए। मार्क वुड और आदिल राशिद ने दो-दो विकेट मिले।
इंग्लैंड ने की ताबतोड़ बल्लेबाजी
इस विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही। जेसन रॉय और जॉनी बेयरस्टो एक बार फिर शानदार फॉर्म में दिखे। दोनों ने मिलकर पहले विकेट के लिए 174 रन जोड़े। बेयरस्टो ने 66 गेंद में 10 चौके की मदद से 79 रन बनाए। बेयरस्टो के बाद बल्लेबाजी करने आये एलेक्स हेल्स ने 34 रन बनाए वहीं रॉय ने 83 गेंद पर 101 रन बनाए। बटलर ने 29 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली और चौके के साथ टीम को जीत दिलाई। ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा विकेट एस्टन आगर ने 2 विकेट लिए वहीँ नैथन ल्योन और बिली स्टेनलेक ने एक-एक विकेट चटकाए ।

ट्रेंडिंग वीडियो