scriptइंग्लैंड की दो दिग्गज महिला क्रिकेटरों ने की आपस में सगाई की घोषणा, क्रिकेट बोर्ड ने दी बधाई | England s two women cricketers announced their engagement | Patrika News

इंग्लैंड की दो दिग्गज महिला क्रिकेटरों ने की आपस में सगाई की घोषणा, क्रिकेट बोर्ड ने दी बधाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 12, 2019 06:19:12 pm

Submitted by:

Mazkoor

अपने इस रिश्ते को इन दोनों महिला खिलाड़ियों ने तकरीबन दो सालों से छिपा रखा था। 11 अक्टूबर को उन्होंने इसका ऐलान कर दिया है।

women cricket

लंदन : इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की दो दिग्गज खिलाड़ी नतानी स्किवर और कैथरीन ब्रंट ने आपस सगाई की घोषणा की है। इन दोनों ने जैसे ही सगाई की, सोशल मीडिया पर इनको बधाई देने का तांता लग गया। अपनी सगाई के बाद नतानी इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर भी डाली है। इस पर कैप्शन दिया है- हमारी वाइन और मैगजीन पार्टी में आपका स्वागत है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दी बधाई

इन दोनों की सगाई की खबर पर इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने खुशी जाहिर की है और उसने इन दोनों को बधाई दी है। बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- नताली स्किवर और कैथरीन ब्रंट को बधाई। इन दोनों ने अपने सगाई की घोषणा कर दी है।

 

https://twitter.com/englandcricket/status/1182606957716426752?ref_src=twsrc%5Etfw

दोनों हैं इंग्लैंड टीम की सदस्य

ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की अहम सदस्य हैं। बतौर आलराउंडर नताली स्किवर ने 64 वनडे में अब तक 43 विकेट लिए हैं तो वहीं उनके नाम1781 विकेट हैं। वहीं 65 टी-20 मैचों में उन्होंने 48 विकेट लेने के साथ 1096 रन बनाए हैं। इन्होंने इंग्लैंड की तरफ से 5 टेस्ट मैच में 2 विकेट हासिल किए हैं। वहीं कैथरीन ब्रंट इंग्लैंड की तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने 120 वनडे में 148 विकेट लिए हैं तो 72 टी-20 में 74 विकेट हासिल किए हैं।

लंदन में पांड्या से मिली नीता अंबानी, हार्दिक ने कहा- शुक्रिया

दो साल से छिपा रखा था अपने रिश्ते को

इन दोनों ने 11 अक्टूबर को अपनी सगाई का ऐलान किया। बता दें कि इस दिन इंग्लैंड में नेशनल कमिंग डे आउट मनाया जाता है। यह दिन एलजीबीटी समूह के लिए खास दिन है। ये दोनों एक-दूसरे को 2017 विश्व कप के बाद से डेट कर रहे थे। इस विश्व कप में भारत को मात देकर इंग्लैंड ने विश्व कप अपने नाम किया था। ब्रंट ने बताया कि अब तक उन्होंने इस रिश्ते को छिपा कर रखा था। उन्हें डर था कि लोगों के सामने आने पर न जाने कैसी प्रतिक्रिया होगी। उनके इस रिश्ते से उनके परिवार अब भी नाखुश है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वक्त के साथ उनके माता-पिता समझ जाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो