scriptT20 World Cup में अहम भूमिका निभाने वाले इस दिग्‍गज खिलाड़ी को हुआ ब्रेन हेमरेज | former cricketer nafees iqbal who played an important role in t20 world cup for bangladesh suffers brain hemorrhage | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup में अहम भूमिका निभाने वाले इस दिग्‍गज खिलाड़ी को हुआ ब्रेन हेमरेज

T20 World Cup 2024 में बांग्लादेशी टीम के लिए अहम भूमिका निभाने वाले पूर्व क्रिकटर नफीस इकबाल को ब्रेन हेमरेज हो गया है। आनन-फानन में उन्‍हें ढाका के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके दिमाग के कुछ हिस्‍से में खून के थक्‍के जम गए हैं।

नई दिल्लीJul 06, 2024 / 01:46 pm

lokesh verma

former cricketer nafees iqbal suffers brain hemorrhage
T20 World Cup 2024 में बांग्लादेशी टीम के लिए महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने वाले पूर्व क्रिकटर नफीस इकबाल को ब्रेन हेमरेज हो गया है। आनन-फानन में उन्‍हें एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि उनके दिमाग के कुछ हिस्‍से में खून के थक्‍के जम गए हैं। अस्‍पताल में उनसे मिलने के लिए बांग्‍लादेश के कई स्‍टार क्रिकेटर भी पहुंचे हैं।

डाक्‍टरों ने दिया हेल्‍थ अपडेट

टी20 वर्ल्‍ड कप में बांग्लादेश टीम के लॉजिस्टिक मैनेजर की जिम्मेदारी संभालने वाले पूर्व क्रिकेटर नफीस इकबाल को ब्रेन हेमरेज हो गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें ढाका के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चिकित्‍सकों के अनुसार, फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं। हालांकि वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं।

नफीस इकबाल का क्रिकेट करिअर

बता दें कि बांग्लादेश के लिए नफीस इकबाल ने कुल 16 वनडे और 11 टेस्ट मैच खेले हैं। नफीस ने बांग्लादेश के लिए अपना आखिरी मुकाबला 2006 में खेला था। उन्‍होंने अपने करिअर में एक शतक और चार अर्धशतक लगाए। नफीस के एकमात्र शतक जिम्बाब्वे के खिलाफ टेस्ट मैच में आया था। फिलहाल वह बांग्लादेश टीम से जुड़े हुए थे।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup में अहम भूमिका निभाने वाले इस दिग्‍गज खिलाड़ी को हुआ ब्रेन हेमरेज

ट्रेंडिंग वीडियो