scriptपीवी सिंधु का चीन ओपन में जबरदस्त आगाज, विमेंस डबल्स की जोड़ी हारकर बाहर | Fuzhou China Open 2018: P.V Sindhu wins, Indian Women's doubles lose | Patrika News

पीवी सिंधु का चीन ओपन में जबरदस्त आगाज, विमेंस डबल्स की जोड़ी हारकर बाहर

Published: Nov 06, 2018 03:37:05 pm

Submitted by:

Akashdeep Singh

खराब दौर से गुजर रहीं पी.वी. सिंधु ने चीन ओपन में शानदार शुरुआत की है।

pv sindhu

पीवी सिंधु का चीन ओपन में जबरदस्त आगाज, विमेंस डबल्स की जोड़ी हारकर बाहर

नई दिल्ली। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पी.वी. सिंधु ने अच्छी शुरुआत करते हुए मंगलवार को चीन ओपन के प्री-क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सिंधु ने महिला एकल वर्ग के पहले दौर में रूस की एवेगनिया कोसेतकाया को मात दी। साथ ही भारत की बैडमिंटन महिला युगल जोड़ी अश्विनी पोनप्पा और एन.सिक्की रेड्डी को यहां जारी चीन ओपन के पहले दौर में निराशा हाथ लगी।

https://twitter.com/Pvsindhu1?ref_src=twsrc%5Etfw

सिंधु अगले दौर में-
वर्ल्ड नम्बर-3 सिंधु ने रूस की कोसेतकाया को केवल 29 मिनटों के भीतर सीधे गेमों में 21-13, 21-19 से हराकर अंतिम-16 में प्रवेश हासिल कर लिया। प्री-क्वार्टर फाइनल में सिंधु का सामना थाईलैंड की बुसाना से होगा।

https://twitter.com/P9Ashwini?ref_src=twsrc%5Etfw

भारतीय जोड़ी की हार-
वर्ल्ड नम्बर-26 अश्विनी और सिक्की की जोड़ी को मंगलवार को महिला युगल वर्ग के पहले दौर में हारकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। भारतीय जोड़ी को जापान की वर्ल्ड नम्बर-6 जोड़ी शीहो टनाका और कोहारु योनेमोटो की जोड़ी ने एक घंटे और नौ मिनट तक चले मुकाबले में 21-19, 15-21, 21-17 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया। अश्विनी और सिक्की की हार के साथ ही इस टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग में भारतीय चुनौती समाप्त हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो