scriptदेश को जानने की जरूरत नहीं… गौतम गंभीर ने विराट कोहली लेकर दिया बड़ा बयान | gautam gambhir said country doesn't need to know my relationship with virat kohli | Patrika News
क्रिकेट

देश को जानने की जरूरत नहीं… गौतम गंभीर ने विराट कोहली लेकर दिया बड़ा बयान

Gautam Gambhir on Virat Kohli: गौतम गंभीर ने विराट कोहली से संबंधों को लेकर खुलकर बात की है। गंभीर ने कहा कि हमारे वास्‍तविक संबंध धारणा से बहुत दूर है। विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता कुछ ऐसा है, जिसे इस देश को जानने की ज़रूरत नहीं है।

नई दिल्लीMay 30, 2024 / 09:42 am

lokesh verma

Gautam Gambhir on Virat Kohli
Gautam Gambhir on Virat Kohli: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच लंबे समय से चला आ रहा विवाद आईपीएल 2024 तब जाकर खत्‍म हुआ, जब दोनों मैदान पर एक-दूसरे के गले मिले और गर्मजोशी से बातचीत की। आईपीएल के इस सीजन में कोहली और गंभीर ने एक-दूसरे के साथ दोस्ती का परिचय दिया। कोहली ने जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को प्‍लेऑफ तक पहुंचाने में महत्‍वपूर्ण भूमिका अदा की तो वहीं, गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटर के रूप में वापसी करते हुए खिताब जिताने में अहम किरदार निभाया। वहीं, अब गौतम गंभीर ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है।

गौतम गंभीर का हेड कोच बनना लगभग तय

केकेआर को आईपीएल खिताब जिताने के बाद गौतम गंभीर भारतीय टीम के मुख्य कोच की रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। केकेआर के पूर्व कप्तान का आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद भारत के अगले मुख्य कोच के रूप में राहुल द्रविड़ की जगह चुना जाना तय माना जा रहा है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

हमारा रिश्ता जनता को मसाला देने का नहीं- गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने हाल ही में विराट कोहली से संबंधों को लेकर खुलकर बात की है। गंभीर ने कहा कि हमारे वास्‍तविक संबंध धारणा से बहुत दूर है। विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता कुछ ऐसा है, जिसे इस देश को जानने की ज़रूरत नहीं है। उन्हें भी खुद को अभिव्यक्त करने और अपनी टीम को जीतने में मदद करने का उतना ही अधिकार है जितना मुझे है। हमारा रिश्ता जनता को मसाला देने का नहीं है। ये बातें गंभीर ने स्पोर्ट्सकीड़ा से कही। गंभीर ने कोहली की प्रशंसा करते हुए उनकी छक्के मारने की क्षमता को भी सराहा।
यह भी पढ़ें

मैं झूठ नहीं बोलूंगा… विराट कोहली को याद आया 2011 का अपना वर्ल्ड कप डेब्यू मैच

लोग मेरे व्यवहार से बहुत निराश हैं- विराट कोहली

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली ने भी गंभीर से संबंधों को लेकर एक कार्यक्रम में कहा था कि लोग मेरे व्यवहार से बहुत निराश हैं। मैंने नवीन को गले लगाया और फिर दूसरे दिन गौती भाई आए और मुझे गले लगाया। आपका मसाला खत्म हो गया है, इसलिए आप हूटिंग कर रहे हैं। हम अब बच्चे नहीं हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / देश को जानने की जरूरत नहीं… गौतम गंभीर ने विराट कोहली लेकर दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो