script मुंबई इंडियंस में वापसी कर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, पहला बयान आया सामने | hardik pandya first reaction after joining mumbai indians home ahead of ipl 2024 | Patrika News

मुंबई इंडियंस में वापसी कर भावुक हुए हार्दिक पांड्या, पहला बयान आया सामने

locationनई दिल्लीPublished: Nov 27, 2023 04:37:25 pm

Submitted by:

lokesh verma

Hardik Pandya Joins Mumbai Indians: गुजरात टाइटंस को 2022 में आईपीएल का खिताब जिताने वाले हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में वापसी करने पर बेहद भावुक नजर आए।

hardik-pandya-mumbai-indians.jpg
Hardik Pandya Joins Mumbai Indians: गुजरात टाइटंस की दो साल तक अगुवाई करते हुए एक बार विजेता और एक बार उपविजेता बनाने वाले हार्दिक पांड्या की आईपीएल 2024 के लिए मुंबई इंडियंस में वापसी हो गई है। हाईवोल्‍टेज ड्रामे के बाद आखिरकार कैश डील के साथ गुजरात टाइटंस को छोड़ वह एमआई में लौटे हैं। पांड्या ने 2015 में एमआई के लिए आईपीएल डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2022 के आईपीएल ऑक्शन से पूर्व गुजरात टाइटंस का दामन थामा और डेब्‍यूटंट गुजरात टाइटंस खिताब जिताने में अहम भूमिका अदा की। अब फिर से मुंबई इंडियंस में वापसी कर वह बेहद भावुक नजर आए हैं। आइये जानते हैं वापसी के अपने पहले बयान में उन्‍होंने क्‍या कहा है?

हार्दिक पांड्या ने आज सोमवार को एक्स पर एक भावुक वीडियो शेयर की। इस वीडियो में 2015 आईपीएल नीलामी की फुटेज भी है, जब मुंबई ने उन्‍हें महज 10 लाख रुपये में खरीदा था। उन्होंने वीडियो के साथ पोस्‍ट में लिखा कि बहुत सारी शानदार यादें वापस लौट आई हैं। मुंबई, वानखेड़े, पलटन वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।

एमआई की जर्सी पहन मुस्‍कुराए पांड्या

हार्दिक पांड्या ने एक्स पर एक अन्य पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्‍ट में वह फिर से मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर मुस्‍कुराते नजर आ रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ पोस्‍ट में दिल वाली इमोजी के साथ लिखा है... होम, एमआई होम।

मुंबई 15 करोड़ के भुगतान के साथ कैमरून ग्रीन को किया कुर्बान

बता दें कि रविवार को शाम पांच बजे रिटेंशन विंडो बंद होने और गुजरात के रिटेन खिलाडि़यों की सूची में हार्दिक का नाम देख सभी हैरान रह गए। क्‍योंकि पांड्या के एमआई में जाने की चर्चा जोर-शोर से चल रही थी। बाद में पता चला कि कागजी कार्रवाई पूरी नहीं होने की वजह से ऐसा हुआ। एमआई ने गुजरात टाइंटस को 15 करोड़ का भुगतान करने के साथ ही 17.5 करोड़ के कैमरून ग्रीन को कुर्बान कर दिया। ग्रीन का एमआई ने आरसीबी से कैश ऑन ट्रेड किया।

ट्रेंडिंग वीडियो