scriptNatasa Stankovic से तलाक की चर्चा के बीच T20 वर्ल्‍ड कप टीम के साथ नहीं दिखे हार्दिक पांड्या, आखिर कहां हैं? | hardik pandya not seen with t20 world cup 2024 team india amid talk of divorce with natasa stankovic | Patrika News
क्रिकेट

Natasa Stankovic से तलाक की चर्चा के बीच T20 वर्ल्‍ड कप टीम के साथ नहीं दिखे हार्दिक पांड्या, आखिर कहां हैं?

Hardik Pandya and Natasa News: T20 World Cup 2024 का आगाज होने में अब कुछ ही दिन शेष हैं। इससे पहले कप्‍तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम का एक बैच यूएसए रवाना हो चुका है। लेकिन, पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की चर्चा के बीच भारतीय टीम के उपकप्‍तान हार्दिक पांड्या कहीं नजर नहीं आए हैं।

नई दिल्लीMay 26, 2024 / 12:21 pm

lokesh verma

Team India
Hardik Pandya and Natasa News: T20 World Cup 2024 का आगाज 2 जून से होगा। टीम अपने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 अभियान की शुरुआत 5 जून को आयरलैंड के खिलाफ मुकाबले से करेगी। वहीं, भारत का चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान से महामुकाबला 9 जून को होगा। इससे पहले कप्‍तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया का एक बैच यूएसए के लिए रवाना हो गया है। रवाना होने वाले बैच में वे प्‍लेयर्स हैं, जिनकी फ्रेंचाइजी टीम आईपीएल के प्‍लेऑफ में जगह नहीं बना सकीं। मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और सूर्यकुमार यादव तो इस बैच में नजर आए, लेकिन उपकप्‍तान हार्दिक पांड्या कहीं नजर नहीं आए हैं। पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक की खबरों के बीच उनका टीम इंडिया के साथ नहीं जाना चर्चा का विषय बन गया है।

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या नहीं गए!

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या लेकर पहले कहा गया था कि वे पहले बैच में ही टीम के साथ यूएसए रवाना होंगे, लेकिन ये दोनों ही यूएसए रवाना होने वाले पहले बैच में नजर नहीं आए हैं। स्पोर्ट्सतक की मानें तो कोहली जरूरी कागजी कार्रवाई के चलते अभी रवाना नहीं हो सके हैं। ऐसे में कोहली 1 जून को भारत का एकमात्र वॉर्म मैच मिस कर सकते हैं। लेकिन, हार्दिक पांड्या टीम के साथ क्‍यों नहीं गए हैं, अभी तक इसका कारण पता नहीं चल सका है।

टीम इंडिया के पहले बैच में ये खिलाड़ी हुए रवाना

दरअसल, ये पहले ही साफ कर दिया गया था कि टीम इंडिया दो बैचों में यूएसए के लिए रवाना होगी। जबकि टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के चयनित 15 प्‍लेयर्स में से एक भी आईपीएल 2024 फाइनल का हिस्सा नहीं है। भारतीय टीम के पहले बैच में कप्‍तान रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह, कुलदीप यादव और शिवम दुबे शामिल हैं।
यह भी पढ़ें

IPL 2024 Final में पैट कमिंस की SRH का जीतना तय! फोटोशूट से हुआ खुलासा

फैंस लगातार उठा रहे सवाल

बीसीसीआई ने टीम इंडिया के यूएसए रवाना होने की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटो में हार्दिक पांड्या को न देख फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं। इसके साथ ही उनके अपनी पत्नी से तलाक को लेकर आ रही खबरों को हवा मिली है। बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा लिया था। इतना ही नताशा ने अपनी हार्दिक पांड्या के साथ सभी फोटो को भी डिलीट कर दिया था। 

हार्दिक की प्रॉपर्टी में से 70 प्रतिशत हिस्‍सा नताशा को मिलेगा!

इसके बाद से इस बात को हवा मिली कि हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टेनकोविक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों तलाक लेने वाले हैं। इतना ही नहीं एक रिपोर्ट में (पत्रिका.कॉम नहीं) तो ये भी छाप दिया गया था कि अगर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक हुआ तो हार्दिक की प्रॉपर्टी में से 70 प्रतिशत हिस्‍सा नताशा को मिलेगा।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Natasa Stankovic से तलाक की चर्चा के बीच T20 वर्ल्‍ड कप टीम के साथ नहीं दिखे हार्दिक पांड्या, आखिर कहां हैं?

ट्रेंडिंग वीडियो