scriptमेरी मौत के बाद… मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां का ये ताजा बयान हो रहा वायरल | hasin jahan attack on mohammed shami after india defeat against australia in world cup 2023 final | Patrika News

मेरी मौत के बाद… मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां का ये ताजा बयान हो रहा वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2023 11:33:29 am

Submitted by:

lokesh verma

Hasin Jahan on Mohammed Shami: मोहम्मद शमी को लेकर हसीन जहां ने एक बार फिर मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने बैक-टू-बैक दो बड़े बयान दिए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

hasin-jahan-on-mohammed-shami.jpg
Hasin Jahan on Mohammed Shami: वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल समेत 10 मुकाबलों में बेहद शानदार प्रदर्शन किया। जिसने भारतीय फैंस में ट्रॉफी जीतने की उम्मीद जग गई, लेकिन निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर से बाजी मारने में सफल हो गई। मोहम्मद शमी हार्दिक पांड्या के बाहर होने के बाद मौके को दोनों हाथों से भुनाते हुए सेमीफाइनल तक जबरदस्त प्रदर्शन किया, लेकिन वह फाइनल में उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। इसी बीच अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने बैक-टू-बैक दो पोस्ट करते हुए मोहम्‍मद शमी पर निशाना साधा है और कहा है कि ये उनकी बद्दुआ का ही असर है। जिसके बाद फैंस अब हसीन जहां को ही भला-बुरा कह रहे हैं।
मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग और घरेलू हिंसा समेत कई गंभीर आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां ने इंस्‍टाग्राम पर बैक-टू-बैक दो पोस्ट किए हैं। पहले पोस्ट में हसीन जहां ने लिखा है कि मेरी दुआ का असर इतना बुलंद है तो सोचिए बद्दुआ का असर क्या होगा? ये सब जानते हैं। दुआ और बद्दुआ का असर जल्द नहीं होता है।

हसीन जहां की इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा कि मतलब तुमने भारतीय टीम को बद्दुआ दी थी। वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा कि जहां तक बात दुआ और बद्दुआ की है तो कोई जरूरी नहीं कि आपकी दुआ और बद्दुआ लग ही जाए। क्योंकि ये भी देखना होगा कि आपकी दुआ-बद्दुआ में सच्चाई कितनी है।

यह भी पढ़ें

ऋतुराज-यशस्वी और रिंकू किसे मिलेगा मौका, पहले टी20 में ऐसी होगी प्लेइंग 11

hasin-jahan-post-1.jpg

मेरी मौत के बाद भी…

हसीन जहां ने इसके एक घंटे बाद ही दूसरी पोस्ट में लिखा कि मेरे दुश्मन ने मुझको इतना बदनाम करना चाहा कि अब कौन उसे समझाए कि इससे मेरा इतना नाम हुआ है कि मेरी मौत के बाद भी लोग मुझे याद रखेंगे। इस पर एक फैन ने लिखा मोहम्मद शमी हीरो है। वहीं एक अन्‍य ने लिखा शमी की वजह से नाम हुआ, सब जानते हैं कि तुम चीयरलीडर थी।

यह भी पढ़ें

इन 5 खिलाड़ियों के करियर पर लटकी तलवार, नहीं खेलेंगे अगला वर्ल्ड कप

hasin-jahan-post-2.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो