scriptइमरान ताहिर भी हैं रजनीकांत के जबरा फैन, ‘2.0’ का टीजर देख कही ये बड़ी बात | Imran Tahir tweeted after wathing 2.0 teaser, want special screening | Patrika News
क्रिकेट

इमरान ताहिर भी हैं रजनीकांत के जबरा फैन, ‘2.0’ का टीजर देख कही ये बड़ी बात

रजनीकांत की फ़िल्में अन्य कलाकारों से अलग होती है। उनके फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हैं और सभी रजनी की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसा ही कुछ गुरुवार को हुआ जब उनकी आने वाली इस फिल्म का टीजर दक्षिण अफ्रीका के स्टार फिरकी गेंदबाज इमरान ताहिर ने देखा। ताहिर ने इस टीजर की तारीफ करते हुए डरबन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने को कहा।

Sep 13, 2018 / 11:17 am

Siddharth Rai

नई दिल्ली। कुछ साल पहली आई सुपरस्टार रजनीकांत की सुपरहिट फिल्म ‘रोबोट’ तो याद ही होगी। अब इसी फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है जिसका टीजर गुरुवार को रिलीज़ हुआ। रजनीकांत की फ़िल्में अन्य कलाकारों से अलग होती है। उनके फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में हैं और सभी रजनी की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसा ही कुछ गुरुवार को हुआ जब उनकी आने वाली इस फिल्म का टीजर दक्षिण अफ्रीका के स्टार फिरकी गेंदबाज इमरान ताहिर ने देखा। ताहिर ने इस टीजर की तारीफ करते हुए डरबन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखने को कहा।

रजनीकांत के फैन हैं इमरान
इमरान रजनी के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी इस फिल्म की डरबन में स्पेशल स्क्रीनिंग करना चाहते हैं। रजनीकांत के एक फैन के इस फिल्म का टीज़र ट्वीट किया जिसे इमरान ने रीट्वीट करते हुए लिखा ” यार इस फिल्म को एक साथ देखते हैं। इसका टीज़र बहुत बढ़ियां है में इसकी डरबन में स्पेशल स्क्रीनिंग कराऊंगा।” बता दें इस फिल्म का पिछले काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। ‘2.0’ में अक्षय कुमार विलन का रोल कर रहे हैं और बेहद खतरनाक लुक में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय का रोल डॉक्टर रिचर्ड का है। वहीं रजनी एक बार फिर रोबोट चिट्टी और साइंटिस्ट वसीकरण के रूप में के रूप में नज़र आएंगे। ये फिल्म 29 नवंबर 2018 को रिलीज होगी।

 

https://twitter.com/ImranTahirSA/status/1040099149050523648?ref_src=twsrc%5Etfw

सीपीएल में व्यस्त हैं इमरान
बता दें इमरान ताहिर आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते हैं। ऐसे में उनका ज्यादातर समाय चेन्नई में बीतता है। चेन्नई में रजनी को भगवान की तरह पूजा जाता है। इन दिनों ताहिर कैरेबियन प्रीमियर लीग में व्यस्त हैं। सीपीएल में वे एमाज़ॉन वर्रिएर्स की तरफ से खेल रहे हैं। हालही में उन्होंने अपनी टीम को त्रिनबगो नाइट राइडर्स की खिलाफ शानदार जेट दिलाई है ।

Home / Sports / Cricket News / इमरान ताहिर भी हैं रजनीकांत के जबरा फैन, ‘2.0’ का टीजर देख कही ये बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो