scriptयहां लाइव और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के जरिये देख सकते हैं पहले वनडे मैच को, टी-20 सीरीज से अलग है टाइम | ind vs aus 1st odi live and online streaming schedule time table | Patrika News

यहां लाइव और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के जरिये देख सकते हैं पहले वनडे मैच को, टी-20 सीरीज से अलग है टाइम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 01, 2019 08:23:00 pm

Submitted by:

Mazkoor

शनिवार को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम होगा पहला मैच
5 मैचों की सीरीज का यह पहला मैच है
भारत-आस्‍ट्रेलिया दोनों टीमें चाहेंगी जीत से शुरुआत

schedule time table

यहां लाइव और ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के जरिये देख सकते हैं पहले वनडे मैच को, टी-20 सीरीज से अलग है टाइम

हैदराबाद : दो टी-20 मैचों की सीरीज में भारत का क्‍लीन स्‍वीप करने के बाद बढ़े मनोबल के साथ आस्‍ट्रेलियाई टीम हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में भारत के खिलाफ 5 एकदिवसीय मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में उतरने जा रहा है तो टीम इंडिया टी-20 की हार को भूलकर वनडे सीरीज में पहला मैच जीतकर सीरीज का आगाज करना चाहेगी। भारत का यह एकदिवसीय सीरीज 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने जा रहे 12वें विश्वकप से पहले आखिरी वनडे सीरीज है। इस सीरीज में अगर विराट विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया को जीत मिलती है तो विश्‍व कप से पहले वह टीम इंडिया के लिए टॉनिक का काम करेगी।
रिजर्व प्‍लेयर्स को आजमाने का आखिरी मौका
विश्‍व कप के लिए हालांकि भारत की पूरी टीम तैयार है, लेकिन कुछ स्‍थानों को लेकर अब भी संशय बना हुआ है। जैसे विश्‍व कप में रोहित शर्मा और शिखर धवन के साथ तीसरा ओपनर कौन होगा या फिर दूसरे विकेट कीपर के रूप में धोनी के साथ कौन जाएगा। इन जगहों के लिए खिलाड़ियों को आजमाने का भी यह आखिरी मौका है। ऐसे में टीम इंडिया इन स्‍थानों के लिए अपने रिजर्व प्‍लेयर्स को आजमाना चाहेगी। दूसरी तरफ भारतीय प्‍लेयर्स के लिए भी अपनी दावेदारी पुख्‍ता करने के लिए यह सुनहरा मौका है और इस सीरीज में हर खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन कर अपनी दावेदारी जताना चाहेगा। इस बीच इन मैचों का लाइव प्रसारण भी भारत में होगा, लेकिन इसका समय टी-20 मैचों की सीरीज से अलग है। आइए जानते हैं कि कब और कहां-कहां ये मैच लाइव देखा जा सकता है। या आप अपने मोबाइल पर ऑनलाइन स्‍ट्रीमिंग के जरिये कहां इस मैच को देख सकते हैं।
यह है पूरा शेड्यूल
– भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का पहला मैच शनिवार 2 मार्च को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्‍ट्रीय स्‍टेडियम में दोपहर 1.30 से खेला जाएगा।
– इस मैच का लाइव प्रसारण भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल्स और डीडी स्‍पोर्ट्स तथा डीडी फ्री चैनल पर देखा जा सकता है। हिंदी कमेंट्री के लिए स्टार स्पोर्ट्स हिंदी पर जा सकते हैं।
– इन मैचों की ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्‍टार पर अपने डेस्‍कटॉप, मोबाइल और लैपटॉप पर देख सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो