IND vs ENG: खराब फॉर्म में चल रहे कोहली, 20 रन बनाकर आउट हुए ड्रेसिंग रूम में दिखाया गुस्सा, वीडियो वायरल

विराट कोहली लंबे समय से इंटरनेशनल मैच में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भी वह अपनी बल्लेबाजी का कमाल नहीं दिखा पाए।

By: Mahendra Yadav

Updated: 16 Aug 2021, 09:28 AM IST

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में भी वह ज्यादा रन नहीं बना पा रहे हैं। सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भी कोहली का बल्ला नहीं चला और मैच की दूसरी पारी में वह मात्र 20 रन बनाकर आउट हो गए। सैम कुरेन ने कोहली को आउट किया। ऐसे में खराब फॉर्म की वजह से कोहली निराश नजर आए। साथ ही उन्हें लॉर्ड्स की बालकनी में गुस्सा होते हुए भी देखा गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

49 पारियों से नहीं लगा पाए एक भी शतक
विराट कोहली लंबे समय से इंटरनेशनल मैच में एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं। इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच में भी वह अपनी बल्लेबाजी का कमाल नहीं दिखा पाए। पहली पारी में कोहली ने 42 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में वह सैम कुरेन की बॉल पर कैच आउट हो गए। वह दूसरी पारी में 20 बनाकर ही पवेलियन लौट गए। कोहली 49 पारियों से शतक नहीं बना पाए हैं। उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था। उस मैच में कोहली ने 136 रनों की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें— विराट कोहली की खराब फॉर्म पर उठे सवाल तो पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया सपोर्ट

गुस्से में फेंका पेपर नैपकिन
दूसरी पारी में जल्दी आउट होने के बाद कोहली निराश नजर आए। साथ ही उन्हें ड्रेसिंग रूम में गुस्सा करते हुए भी देखा गया। गुस्से में कोहली पेपर नैपकिन फेंकते हुए दिखाई दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी कोहली वर्ष 2011 में खराब फॉर्म से जूझ चुके हैं। फरवरी 2011 से लेकर सितंबर तक वह 24 पारियों में एक भी शतक नहीं जड़ पाए थे। इसके अलावा फरवरी 2014 से अक्टूबर तक भी कोहली का ऐसा ही हाल रहा था।

यह भी पढ़ें— जब खराब फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने अपना खेल सुधारने के लिए सचिन से मांगी सलाह

चौथे दिन अच्छी नहीं रही टीम इंडिया की शुरुआत
वहीं इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम इंडिया के तीन विकेट खेल शुरू होने के बाद बहुत जल्दी गिर गए। केएल राहुल 5 बनाकर आउट हो गए। वहीं रोहित शर्मा ने 21 रन बनाए और विराट कोहली 20 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद अजिंक्य रहाणे और पुजारा ने चौथे विकेट के लिए 100 रन जोड़े।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned