scriptIND vs IRE: Sanju Samson या Rishabh Pant, जानें किस विकेटकीपर के साथ आज उतरेंगे Rohit Sharma और कौन होगा बाहर | ind vs ire t20 world cup 2024 live streaming rishabh pant or sanju samson know who will play against ireland new york wether | Patrika News
क्रिकेट

IND vs IRE: Sanju Samson या Rishabh Pant, जानें किस विकेटकीपर के साथ आज उतरेंगे Rohit Sharma और कौन होगा बाहर

Rishabh Pant vs Sanju Samson: भारतीय क्रिकेट टीम आज रोहित शर्मा की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के आभियान का आगाज करेगी। टीम में दो विकेटकीपर शामिल हैं और दोनों ने पिछले कुछ समय से टी20 में शानदार प्रदर्शन किया है। जानें आज किसे मिल सकता है मौका।

नई दिल्लीJun 05, 2024 / 05:13 pm

Vivek Kumar Singh

Sanju Samson vs Rishabh Pant
IND vs IRE T20 World Cup 2024: भारतीय टीम (Indian Cricket Team) आज न्यूयॉर्क में टी20 वर्ल्ड कप 2024 के अभियान का आगाज करेगी। इस मुकाबले में उनका सामना आयरलैंड (India vs Ireland) के आज रात 8 बजे होगा। मैच से पहले सबकी नजर इस बात पर टिकी है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) संजू सैमसन (Sanju Samson) के साथ उतरते हैं या ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ? हालांकि एक कंडिशन में दोनों खिलाड़ी एक साथ खेल सकते हैं। कई दिग्गज क्रिकेटर्स की माने तो ऋषभ पंत रोहित शर्मा की पहली पसंद होंगे लेकिन संजू की हालिया फॉर्म को भी नहीं नकारा जा सकता है।

Rishabh Pant हो सकते हैं पहली पसंद

संजू सैमसन और ऋषभ पंत में से किसी एक को चुनने के बारी आई तो ज्यादा उम्मीद है कि ऋषभ पंत को मौका दिया जाए। पंत का विदेशों में शानदार रिकॉर्ड रहा है और उनके तरकस में शामिल शॉट्स किसी भी गेंदबाजी लाइन अप को ध्वस्त करने का माद्दा रखते हैं। दूसरी ओर संजू सैमसन ने आईपीएल 2024 में शानदार प्रदर्शन किया था और अब वे इस आईसीसी टूर्नामेंट में अपनी ताकत दिखाने के लिए बेकरार हैं। हालांकि एक कंडिशन ऐसा भी है कि टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में संजू सैमसन और ऋषभ पंत एक साथ खेल सकते हैं।

Sanju Samson और Rishabh Pant ऐसे खेल सकते हैं एक साथ

रोहित शर्मा अगर संजू सैमसन के साथ ओपनिंग करें और ऋषभ पंत चौथे या 5वें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आएं तो दोनों विकेटकीपर्स एक साथ मैच में खेल सकते हैं। हालांकि इसकी वजह से यशस्वी जायसवाल को बाहर बैठना पड़ सकता है लेकिन इससे टीम इंडिया की बैटिंग लाइनअप ज्यादा मजबूत होगी। विराट कोहली वन डाउन और सूर्यकुमार यादव सेकेंड डाउन पर आ सकते हैं।

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs IRE: Sanju Samson या Rishabh Pant, जानें किस विकेटकीपर के साथ आज उतरेंगे Rohit Sharma और कौन होगा बाहर

ट्रेंडिंग वीडियो