scriptind vs sl 3rd odi suryakumar yadav may replace shreyas iyer in team india playing 11 | श्रीलंका का कल व्हाइट वॉश करने उतरेगा भारत, सूर्यकुमार का तीसरे वनडे में खेलना तय, ये दिग्गज होगा बाहर | Patrika News

श्रीलंका का कल व्हाइट वॉश करने उतरेगा भारत, सूर्यकुमार का तीसरे वनडे में खेलना तय, ये दिग्गज होगा बाहर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2023 03:10:21 pm

Submitted by:

lokesh verma

Suryakumar Yadav : भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ अंतिम एक दिवसीय मैच में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन थोड़ा बदलाव करते हुए टी20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकते हैं। इसके बदले में एक दिग्गज को बाहर कर सकते हैं।

rohit-sharma-and-suryakumar-yadav.jpg
श्रीलंका का व्हाइट वॉश करने उतरेगा भारत, सूर्यकुमार का तीसरे वनडे में खेलना तय, ये दिग्गज होगा बाहर।
IND vs SL 3rd ODI : भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में लगातार दो मैच जीतकर टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बना ली है। अब भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का आखिरी मैच 15 जनवरी रविवार को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। वैसे तो कप्तान रोहित शर्मा की नजर नए साल की पहली वनडे सीरीज में श्रीलंका का व्हाइट वॉश करने पर होगी। हालांकि रोहित शर्मा की नजर भारत में इसी साल होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के रोड मैप पर है, जिसके चलते वह बेंच पर खिलाड़ियों को रोटेट करना चाहेंगे। ऐसे में माना जा रहा है कि श्रीलंका के खिलाफ अंतिम एक दिवसीय मैच में कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन थोड़ा बदलाव करते हुए टी20 के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को मौका दे सकते हैं, क्योंकि इस सीरीज में सूर्या एक भी मैच नहीं खेल पाए हैं।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.