India in Sri Lanka: क्रुणाल पांड्या के बाद युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी हुए कोरोना पॉजिटिव

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद शुक्रवार को युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

By: भूप सिंह

Updated: 30 Jul 2021, 06:11 PM IST

 

नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम की मुकिश्लें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 8 खिलाड़ियों को क्वारंटीन होना पड़ था। जिसके चलते टीम इंडिया को टी20 सीरीज गंवानी पड़ी। अब चौंकाने वाली खबर यह है कि स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) और तेज गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम (krishnappa gowtham) शुक्रवार को कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना पॉजिटिव आने के बाद चहल और गौतम टीम के अन्य खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के साथ कुछ समय के लिए श्रीलंका में ही रहेंगे।

यह खबर भी पढ़ें:—IND vs SL 3rd T20I : धोनी और पठान के बाद भुवनेश्वर के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

ये आठ खिलाड़ी आए थे क्रुणाल के संपर्क में
चहल और गौतम उन आठ खिलाड़ियों में शामिल थे जो क्रुणाल के संपर्क में आए थे। क्रुणाल गत 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चहल और गौतम के अलावा सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, पृथ्वी शॉ, ईशान किशन और दीपक चाहर को टीम के अन्य सदस्यों से अलग कर आईसोलेशन में रखा गया था लेकिन यह सभी टीम होटल में ही थे।

यह खबर भी पढ़ें:—टी20 वर्ल्ड से धवन की छुट्टी कर सकते हैं केएल राहुल, जानिए आंकड़ों में कौन है बेहतर

टीम इंडिया को गंवानी पड़ी टी20 सीरीज
भारत और श्रीलंका के बीच 3टी20 मैचों की सीरीज खेली गई। पहले मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की। लेकिन दूसरे मैच से पहले क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद 8 और खिलाड़ियों को क्वारंटीन कर दिया गया। जिसके चलते भारत को कई युवाओं को डेब्यू करने का मौका देना पड़ा और अनुभवहीन खिलाड़ियों के चलते दूसरा और तीसरा टी20 मुकबाला गंवाना पड़ा और टीम को इसका खामियाजा टी20 सीरीज गंवाकर चुकाना पड़ा।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned