scriptIND vs SL : भारत-श्रीलंका के पहले टी20 मैच में उतरेगी ये संभावित प्लेइंग इलेवन, यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव | ind vs sl live streaming when and where to watch india vs sri lanka 1st t20i playing eleven | Patrika News
क्रिकेट

IND vs SL : भारत-श्रीलंका के पहले टी20 मैच में उतरेगी ये संभावित प्लेइंग इलेवन, यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

IND vs SL Live Streaming : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों टी20 सीरीज पहला मुकाबला मंगलवार को शाम 7 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। आइये जानते हैं भारत और श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन और कहा मुफ्त में देख सकते हैं मैच का लाइव प्रसारण।

Jan 02, 2023 / 04:19 pm

lokesh verma

ind-vs-sl-t20-series.jpg

भारत-श्रीलंका के पहले टी20 में उतरेगी ये संभावित प्लेइंग इलेवन, यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव।

IND vs SL 1st T20 : भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों टी20 सीरीज 3 जनवरी से खेली जाएगी। इसके बाद दोनों टीमें तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी। टी20 सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को शाम 7 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम का नेतृत्व ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के हाथों में होगा तो श्रीलंका की कमान दासुन शनाका संभालेंगे। बता दें कि श्रीलंका और भारत के बीच कुल 9 सीरीज हुई हैं, जिनमें से 7 भारत ने जीती हैं तो महज एक ही श्रीलंका जीत सका है। जबकि एक सीरीज बराबर रही है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि हार्दिक पांड्या इस लय को कैसे बरकरार रख पाते हैं।
भारत और श्रीलंका के बीच शुरू हो रही सीरीज का पहला टी20 मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। वानखेड़े का विकेट बल्लेबाजी के लिए शानदार है। इस पिच पर गेंद पड़ने के बाद तेजी से बल्ले पर आती है। इसलिए यह पिच बल्लेबाजों की मददगार रहेगी। हालांकि वानखेड़े की विकेट गेंदबाजों के लिए मदद मिलती है। खासकर तेज गेंदबाज स्विंग और अच्छी मूवमेंट पा सकते हैं।

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह।

यह भी पढ़े – बाउंड्री पार जाकर हवा में पकड़ा कैच, अब आप ही वीडियो देखकर बताएं ये Six है या Out

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन
दासुन शनाका (कप्तान), पाथुम निसांका, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), अविष्का फर्नांडो, चरित असलंका, वानिंदु हसरंगा, भानुका राजपक्षे, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षणा, दिलशान मदुशंका और लाहिरू कुमारा।

यहां देखें मैच का लाइव प्रसारण

श्रीलंका के खिलाफ भारत की टी20 और वनडे सीरीज का लुत्फ भारतीय क्रिकेट के फैंस टीवी के माध्यम से स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्न चैनल पर उठा सकते हैं। इसके साथ ही मैचों का सीधा प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स पर भी किया जाएगा। वहीं, भारत बनाम श्रीलंका सीरीज की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी हॉटस्टार पर भी देखी जा सकती है।

यह भी पढ़े – टीम इंडिया में चयन होने पर भावुक हुए शिवम मावी, बोले- मुझे पता था कि मेरा समय आ गया

Hindi News/ Sports / Cricket News / IND vs SL : भारत-श्रीलंका के पहले टी20 मैच में उतरेगी ये संभावित प्लेइंग इलेवन, यहां फ्री में देख सकेंगे लाइव

ट्रेंडिंग वीडियो