scriptLegends League Cricket: इरफान पठान ने जड़े 6 छक्के, ब्रेट ली के सामने इंडिया महाराजास ने टेके घुटने | Patrika News

Legends League Cricket: इरफान पठान ने जड़े 6 छक्के, ब्रेट ली के सामने इंडिया महाराजास ने टेके घुटने

Published: Jan 28, 2022 12:42:33 am

Submitted by:

Prabhat sharma

Legends League Cricket में खेले गए छठे मुकाबले में इरफान पठान ने शानदार बल्लेबाजी की थी। इरफान की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद India Maharajas की टीम रोमांचक मुकाबले में World Giants के हाथों 5 रनों से हार गई।

India Maharajas vs World Giants Irfan Pathan hit 6 sixes

India Maharajas vs World Giants

India Maharajas vs World Giants: लीजेंड्स लीग क्रिकेट में इंडिया महाराजास (India Maharajas) और वर्ल्ड जायंट्स (World Giants) के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। वर्ल्ड जायंट्स ने इस मुकाबले को 5 रन से जीत लिया लेकिन, फिर भी इरफान पठान (Irfan Pathan) ने अपने खेल से सभी को प्रभावित किया।इरफान पठान ने लगभग हारे हुए मैच में जान फूंकने का काम किया और सिर्फ 21 गेंदों पर 56 रन ठोक डाले।इरफान पठान ने अपने इस पारी के दौरान 266.67 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 6 छक्के और 3 चौके जड़े। इंडिया महाराजास को अंतिम ओवर में जीत के लिए 8 रन चाहिए थे लेकिन, ब्रेट ली की गेंद पर जैसे ही इरफान पठान का विकेट गिरा वैसे ही इंडिया महाराजास की जीत की उम्मीदों का भी दिया बुझ गया।
ब्रेट ली ने अंतिम ओवर में महज 2 रन खर्चे और अपनी टीम को इस मुकाबले को जीता दिया। वहीं अगर मैच की बात करें तो इंडिया महाराजास ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।वर्ल्ड जायंट्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 228 रन बनाए। वर्ल्ड जायंट्स के लिए हर्षल गिब्स ने सर्वाधिक 89 रनों की पारी खेली। हर्षल गिब्स के अलावा फिल मसटर्ड ने 57 और केविन ओ ब्रायन ने 34 रन बनाए।
इंडिया महाराजास के लिए मुनाफ पटेल सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 विकेट लिए।229 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंडिया महाराजास की शुरुआत खराब रही और महज 29 रनों में उन्होंने अपने 2 विकेट गंवा दिए। इंडिया महाराजास के लिए नमन ओझा ने 51 गेंदों पर 95 रनों की पारी खेली। वहीं युसूफ पठान के बल्ले से भी 45 रन निकले। मोर्नी मॉर्केल ने 4 ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट झटके। हर्षल गिब्स को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली 1 इंस्टाग्राम पोस्ट से कमाते हैं इतने करोड़

https://youtu.be/xTSB7jq5l7w
बता दें कि इस हार के साथ ही इंडिया महाराजास की टीम लीजेंड्स लीग क्रिकेट में फाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है। इस टूर्नामेंट में ये उसकी लगातार तीसरी हार है। वहीं वर्ल्ड जायंट्स की टीम 4 में से 3 मुकाबले जीतकर टॉप पर है तो एशिया लॉयन्स नंबर 2 पर है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट का फाइनल 29 जनवरी को खेला जाएगा।
यह भी पढ़ें

विराट कोहली से जुड़े 4 विवाद, फैन को गाली देने से लेकर राष्ट्रगान के समय च्युइंग गम चबाने तक

ट्रेंडिंग वीडियो