script

India vs Australia : आस्ट्रेलियाई दर्शकों ने अपने ही गेंदबाज का उड़ाया मजाक, हेड ने कहा “गलत”

locationनई दिल्लीPublished: Dec 26, 2018 05:26:03 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले एक फेसबुक पेज बनाया गया था जिसमें मैच के दौरान मिशेल मार्श का मजाक उड़ाने के लिए कहा गया था। हेड ने कहा, “मैं नहीं समझता की यह अच्छी बात है। हमने ऐसा कोहली के साथ भी देखा लेकिन मिशेल के लिए यह होना निराशाजनक है जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया।

नई दिल्ली । आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने कहा है कि मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर उनकी टीम के साथी मिशेल मार्श का आस्ट्रेलियाई दर्शकों द्वारा मजाक उड़ाया जाना बेहद निराशाजनक है। एमसीजी पर भारत और आस्ट्रेलिया के बीच बुधवार से तीसरे टेस्ट मैच की शुरुआत हुई है। इस मैच में विक्टोरिया के पीटर हैंड्सकॉम्ब के स्थान पर मिशेल मार्श को टीम में चुना गया है।

मिशेल मार्श का उड़ाया गया मजाक-
रिपोर्ट के मुताबिक बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से पहले एक फेसबुक पेज बनाया गया था जिसमें मैच के दौरान मिशेल मार्श का मजाक उड़ाने के लिए कहा गया था। हेड ने कहा, “मैं नहीं समझता की यह अच्छी बात है। हमने ऐसा कोहली के साथ भी देखा लेकिन मिशेल के लिए यह होना निराशाजनक है जिन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की।”हेड के मुताबिक, “मुझे लगता है कि उन्होंने मुश्किल परिस्थितियों में भारत पर दबाव बनाया। मुझे नहीं लगता कि आस्ट्रेलिया में किसी आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी के साथ ऐसा होना चाहिए। मैं विक्टोरिया के लोगों को जानता हूं। पीटर के जाने से वह नाराज हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह मिशेल के लिए अच्छा नहीं है।”

दोनों टीमें बराबर-
पेन ने पहले दिन 15 ओवर फेंके और 23 रन दिए। उनकी गेंदबाजी की टीम के कप्तान टिम पेन ने भी तारीफ की है। हेड ने कहा, “मिशेल मार्श इस तरह के इंसान हैं कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता है। उन्होंने बताया कि वह अपने काम से काम रखते हैं। उन्होंने अपना काम किया और शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने वो काम किया जिसकी टीम को जरूरत थी।” भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही सीरीज में अभी तक दोनों टीमों ने एक-एक मैच जीतकर सीरीज में रोमांच बरकरार रखा है ।

ट्रेंडिंग वीडियो