scriptव्यक्तिगत कारणों के चलते टीम से अलग हुए जसप्रीत बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे | india vs england jasprit bumrah released from 4th test against england | Patrika News
क्रिकेट

व्यक्तिगत कारणों के चलते टीम से अलग हुए जसप्रीत बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

-भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह व्यक्तिगत कारणों से टीम से अलग हो गए हैं।-बोर्ड ने साफ किया है कि बुमराह के स्थान पर किसी अन्य को टीम में शामिल नहीं किया गया है।-इंग्लैंड और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है।
 

Feb 27, 2021 / 04:12 pm

भूप सिंह

jasprit_bumrah.jpg

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह व्यक्तिगत कारणों से टीम से अलग हो गए हैं। बीसीसीआई ने शनिवार को एक बयान जारी कर इसकी पुष्टि की। बीसीसीआई के मुताबिक बुमराह ने उससे निवेदन किया था कि व्यक्तिगत कारणों से उन्हें चौथे टेस्ट से पहले टीम से अलग होने की इजाजत दी जाए।

श्रीलंका के साथ होने वाली सीरीज के लिए गेल, एडवडर्स की विंडीज टीम में वापसी

इस पर गौर करते हुए बुमराह को टीम से अलग होने की इजाजत दे दी गई। वह अब इंग्लैंड के साथ होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए चयन हेतु उपलब्ध नहीं होंगे। बोर्ड ने साफ किया है कि बुमराह के स्थान पर किसी अन्य को टीम में शामिल नहीं किया गया है।

भारतीय तेज गेंदबाज विनय कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा, सोशल मीडिया पर लिखा ये इमोशनल नोट

इंग्लैंड और भारत के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है। भारत इस सीरीज में 2-1 से आगे है। तीसरा टेस्ट अहमदाबाद में खेला गया था, जिसे भारत ने 10 विकेट से जीता था। चौथा टेस्ट भी अहमदाबाद में ही खेला जाना है।

वर्ल्ड कप में डेब्यू करने वाले यूसुफ पठान ने क्रिकेट के सभी प्रोरूपों से लिया संन्यास, लिखा इमोशनल मैसेज

चौथे टेस्ट के लिए भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएल राहुल, हार्दिक पंड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिद्धिमान साहा (विकेट कीपर), आर अश्विन , कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, ईशांत शर्मा, मो. सिराज, उमेश यादव।

Home / Sports / Cricket News / व्यक्तिगत कारणों के चलते टीम से अलग हुए जसप्रीत बुमराह, चौथे टेस्ट में नहीं खेलेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो