scriptInd vs Eng T20 Live Streaming: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में 35 साल बाद आमने सामने होंगे इंग्लैंड और भारत, जानें कब और कहां देखें मैच | Patrika News

Ind vs Eng T20 Live Streaming: वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में 35 साल बाद आमने सामने होंगे इंग्लैंड और भारत, जानें कब और कहां देखें मैच

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2022 11:46:03 am

Submitted by:

Siddharth Rai

Ind vs Eng when and where to watch: भारत और इंग्लैंड के बीच खेलेजाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मुक़ाबले का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में उठा सकते हैं, जबकि इस मैच का प्रसारण फ्री में आप डीडी स्पोर्ट्स पर भी देख पाएंगे।

ind_vs_eng_match.png

India vs England T20 world cup 2nd semifinal Live streaming: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का दूसरा सेमीफाइनल मुक़ाबला इंग्लैंड और भारत के बीच खेला जाएगा। यह हाई वोल्टेज मुक़ाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। इस मैच में जो भी टीम जीतेगी वह तीसरी बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाएगी और उसका सामना पाकिस्तान से होगा। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आप कब, कहां और कैसे इस मैच का लाइवे टेलेकास्ट फ्री में देख सकते हैं।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal:कब है भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला?
भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला 10 नवंबर यानी गुरुवार को है।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal:कहां खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच मैच?
भारत और इंग्लैंड के बीच मुकाबला एडिलेड में खेला जाएगा।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal:कब शुरू होगा भारत और इंग्लैंड का मुकाबला?
भारत और इंग्लैंड का मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से है। टॉस एक दोपहर 1:00 बजे होगा।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal: कौन से टीवी चैनल पर प्रसारित होगा मैच?
टी20 वर्ल्ड कप के प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) के पास है। आप स्टार स्पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा देश की अन्य भाषाओं में कमेंट्री के साथ यह मैच देख सकते हैं।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal:फोन या लैपटॉप पर कैसे देख सकते हैं लाइव मैच?
इस मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) एप पर देखी जा सकती है। इसके अलावा आप मैच से जुड़ी खबरें, लाइव अपडेट्स और रिकॉर्ड्स www.patrika.com पर भी पढ़ सकते हैं।

IND vs ENG T20 world cup 2nd semifinal:फ्री में कैसे देखें मैच?
डीडी फ्री डिश में इस मैच का प्रसारण डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर किया जा रहा है। डीडी स्पोर्ट्स चैनल के लिए कोई शुल्क नहीं देना पड़ता है। ऐसे में आप बिना कोई पैसा दिए यह मैच देख सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो