scriptआखिरी टेस्ट मैच से खतरे के बादल टले, ब्रिस्बेन जाएगी भारतीय टीम | Patrika News

आखिरी टेस्ट मैच से खतरे के बादल टले, ब्रिस्बेन जाएगी भारतीय टीम

Published: Jan 11, 2021 08:49:06 am

Submitted by:

Saurabh Sharma

ब्रिस्बेन में कठिन क्वारंटीन नियमों को लेकर नाराज थी टीम इंडियाभारतीय टीम ने मांगी लिखित में गारंटी, टीम मैनेज्मेंट तैयारियों से संतुष्ट

Indian team will go to Brisbane, Danger averted from last test match

Indian team will go to Brisbane, Danger averted from last test match

सिडनी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले चौथे टेस्ट पर से संदेह के बादल हट गए हैं। अब यह साफ हो गया है कि भारतीय टीम सीरीज के अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन की यात्रा करेगी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारतीय टीम ब्रिस्बेन में कठिन क्वारंटीन नियमों को लेकर नाराज थी और ऐसा कहा जा रहा था कि वह अंतिम टेस्ट के लिए ब्रिस्बेन नहीं जाना चाहती। सिडनी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए क्वींसलैंड राज्य ने साफ कर दिया था कि सिडनी से ब्रिस्बेन आने वालों को कठिन कोरोना प्रोटोकॉल्स का पालन करना होगा।

यह भी पढ़ेंः- सिडनी टेस्ट: स्टीव स्मिथ ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी, सचिन, विराट, कैलिस, इंजामाम जैसे दिग्गजों को छोड़ा पीछे

आज से खत्म हो रहा है लॉकडाउन
एहतियात के तौर पर क्वींसलैंड राज्य ने अपनी सीमाओं को बंद कर दिया था लेकिन वह कठिन कोरोना प्रोटोकॉल्स के बीच भारतीय टीम के स्वागत के लिए तैयार थी। ब्रिस्बेन में कोरोना के नए स्ट्रेन पाए गए थे और इसी को देखते हुए वहां पूरी तरह लॉकडाउन लगा दिया गया था। तीन दिन का यह लॉकडाउन सोमवार रात को समाप्त हो रहा है। साथ ही वहां कोरोना के मामले भी कम हुए हैं।

यह भी पढ़ेंः- सिडनी टेस्ट: ऑस्ट्रेलिया ने भारत को दिया 406 रन का विशाल लक्ष्य, बल्लेबाजों पर दारोमदार

15 से ब्रिस्बेन में खेला जाएगा मैच
यह सुनने में आया है कि भारतीय टीम ने कुछ गारंटी लिखित में मांगी हैं और अब वह पूरी प्रक्रिया से संतुष्ट है। इसके बाद यह तय हुआ है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिस्बेन में चौथा टेस्ट पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के तहत 15 से 19 जनवरी के बीच खेला जाएगा। मौजूदा समय में भारतीय टीम सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के लिए सिडनी में मौजूद हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो