IPL-12: लगातार छठी हार के बाद कप्तान कोहली का बड़ा बयान, बोले- हम मौके का फायदा नहीं उठा पाए

IPL-12: लगातार छठी हार के बाद कप्तान कोहली का बड़ा बयान, बोले- हम मौके का फायदा नहीं उठा पाए

Anil Kumar | Publish: Apr, 08 2019 07:02:54 AM (IST) | Updated: Apr, 08 2019 07:02:55 AM (IST) क्रिकेट

  • दिल्ली ने बेंगलोर को चार विकेट से हराया।
  • इस सीजन में बेंगलोर की लगातार 6 हार हुई है।
  • कोहली ने कहा कि हमने लगातार मौकों को गंवाया है।

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में लगातार छठी हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने एक बड़ा बयान दिया है। कोहली ने कहा है कि टीम अब भी हाथ आए मौकों को लपक नहीं पा रही है। रविवार को एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स के हाथों बेंगलोर को चार विकेट से हार का सामना करना पड़ा। बेंगलोर की लीग में छह मैचों में यह लगातार छठी हार है।

IPL-12 : राजस्थान को हरा केकेआर ने लगाई लंबी छलांग, प्वाइंट टेबल पर तीसरे से पहुंचा टॉप पर

हम फायदा नहीं उठा सके: कोहली

कोहली ने मैच के बाद कहा, "हमने सोचा कि इस विकेट पर 160 का स्कोर चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते चले गए। मैं देर तक बल्लेबाजी करना चाहता था। हमें लगा कि 150 रनों का स्कोर भी विपक्षी टीम के लिए मुश्किल हो सकता है और हमने इस स्कोर पर भी अच्छी चुनौती पेश की। लेकिन, हम मौकों का फायदा नहीं उठा पाए। इस सीजन में टीम के साथ अब तक यही कहानी रही है।" दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए बेंगलोर को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर 18.5 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। उन्होंने कहा, "एबी के आउट होने के बाद मैं पारी में एंकर की भूमिका निभाना चाहता था। इस विकेट पर हम 25-30 रन और बना सकते थे लेकिन मुझे लगता है कि 160 का स्कोर काफी होता। अगर हम हाथ आए कैचों लपक लेते तो क्या पता मैच का नतीजा कुछ और होता। खिलाड़ियों को अपनी जिम्मेदारी समझनी होगी।" कोहली ने कहा, "मैं निजी तौर पर किसी चीज को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। आपको आराम करना होगा और जो कुछ हमारे सामने है उसे स्वीकार करना होगा। हम एक टीम के तौर पर इसका आनंद लेना चाहते हैं, अगर हम ऐसा नहीं कर पाए तो बढ़िया क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे।"

 

खेल समाचार (Sports News)से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी, टेनिस के हर अपडेट. IPL 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE IPL 2019 Match Score अपडेट तथा IPL Match Schedule के लिए Download करें patrika Hindi News App.

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned