scriptIPL 2020: Stuart Binny बने पिता, पत्नी और एंकर मयंती लैंगर ने दिया बेटे को जन्म | IPL 2020 Stuart Binny wife and anchor mayanti Langer blessed Baby Boy | Patrika News

IPL 2020: Stuart Binny बने पिता, पत्नी और एंकर मयंती लैंगर ने दिया बेटे को जन्म

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2020 11:25:36 am

IPL 2020 का 13वां सीजन 19 सितंबर से हो रहा है शुरू
क्रिकेटर Stuart Binny के घर गूंजी किलकारी, पत्नी मयंती लैंगर ने दिया बेटे को जन्म
मयंती बेहतरीन स्पोट्स एंकरों में शामिल हैं, बेटे की वजह से वे इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं हैं

IPL Stuart Binny

स्ट्रुअट बिन्नी बने पिता

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 ( ipl 2020 ) के 13वें सीजन का आगाज शनिवार 19 सितंबर से होने जा रहा है। इस बीच खबर आई है कि क्रिकेटर स्ट्रुअट बिन्नी ( Struart Binny ) पिता बन गए हैं। स्ट्रुअट की पत्नी और स्पोर्ट्स की फेमस एंकर मयंती लैंगर ने बेटे को जन्म दिया है।
दरअसल आईपीएल 2020 के दौरान कमेंटेटर औऱ एंकर की पैनल लिस्ट में जब मयंती लैंगर का नाम नहीं था तो कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें निकाल दिया गया है। लेकिन इन अटकलों पर तब विराम लग गया जब मयंती ने खुद ट्वीट कर कहा कि- स्ट्रुअट बिन्नी और मैं 6 हफ्ते पहले माता-पिता बने हैं। हमारे घर बेबी बॉय आया है। मयंती के इस ट्वीट ने साफ कर दिया कि इस आईपीएल सीजन से वे क्यों दूर हैं।
स्ट्रुअट बिन्नी और मयंती लैंगर पैरेंट्स बनकर काफी खुश हैं। मयंती ने अपने ट्वीट के जरिए अपनी खुशी का बखूबी इजहार भी किया है। मयंती ने लिखा है कि- ‘जब मैं गर्भवती थी तब बिन्नी में मेरा काफी खयाल रखा। मेरे लिए उन्होंने कई इंतजाम किए, 20 सप्ताह तक मैं आराम से मेजबानी कर रही थी। स्टुअर्ट और मैं लगभग छह सप्ताह पहले हमारे बच्चे के जन्म से खुश हैं। जिंदगी बेहतरी के लिए बदल गई है।’
सीएसके के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं बिन्नी

आपको बता दें कि टीम इंडिया के लिए खेल चुके ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल सकते हैं। 13वें सीजन में वे सीएसके के लिए उपयोगी खिलाड़ी भी साबित हो सकते हैं। हरभजन के ना होने की वजह से स्ट्रुअट को मौका मिल सकता है। क्योंकि यूएई के विकेट स्लो होने की वजह से स्पिनरों के लिए काफी फायदेमंद हैं। यही वजह है कि टीम में ऑल राउंडर स्पिनर फायदेमंद साबित हो सकता है।
स्टुअर्ट बिन्नी बल्लेबाजी के साथ-साथ तेज गेंदबाजी भी करते हैं। स्टुअर्ट बिन्नी को इस बार कोलकाता में हुई आईपीएल नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं खरीदा था। आपको बता दें कि नीलामी के दौरान ऑलराउंडर स्ट्रुअट बिन्नी की बेस प्राइस 50 लाख रुपए थी। बहरहाल फिलहाल स्ट्रुअट अपने पिता बनने के पलों को एंजॉय कर रहे हैं। पत्नी और एंकर मयंती ने भी कहा है कि इस बार का आईपीएल वे घर बैठकर देखेंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो