scriptLSG vs DC: लखनऊ और दिल्‍ली की भिड़ंत आज, जानें कब-कहां देखें एकदम फ्री लाइव मैच | ipl 2024 lsg vs dc 26th match live streaming and live telecast know full details | Patrika News
क्रिकेट

LSG vs DC: लखनऊ और दिल्‍ली की भिड़ंत आज, जानें कब-कहां देखें एकदम फ्री लाइव मैच

LSG vs DC Live Streaming: आईपीएल 2024 का 26वां मुकाबला आज 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच खेला जाएगा। आइये मैच से पहले आपको बताते हैं कि आप लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां एकदम फ्री देख सकते हैं?

Apr 12, 2024 / 10:12 am

lokesh verma

lsg_vs_dc_live_streaming.jpg
LSG vs DC Live Streaming: आईपीएल 2024 का 26वां मैच आज शुक्रवार 12 अप्रैल को लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुंबई में खेला जाएगा। केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स जहां 4 में से 3 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में 6 अंक के साथ तीसरे स्‍थान पर है। वहीं ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स 5 में से सिर्फ एक मैच जीतकर 2 अंक के साथ आखिरी पायदान पर है। ऋषभ पंत आज हर हाल में जीत की पटरी पर लौटने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। ऐसे में आज दर्शकों को रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। आइये इस मैच से पहले जानते हैं कि आप इसकी लाइव स्‍ट्रीमिंग कब और कहां फ्री देख सकते हैं?

LSG vs DC 26th Match कब शुरू होगा?

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 26वां मैच आज लखनऊ सुपर जायंट्स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा। इससे पहले 7.00 बजे मैच का टॉस होगा।

LSG vs DC मैच कहां खेला जाएगा?

LSG vs DC मैच आज 12 अप्रैल को लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

LSG vs DC मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कहां देखें?

LSG vs DC मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा पर देख स‍कते हैं। जियो सिनेमा पर हिंदी के साथ ही विभिन्‍न भाषाओं कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं। मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग आप एकदम मुफ्त देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें

LSG vs DC मैच से पहले मयंक यादव की वापसी को लेकर हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट



LSG vs DC मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

LSG vs DC मैच का लाइव प्रसारण आप स्टार स्पोर्ट्स पर देख सकते हैं। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के विभिन्‍न चैनल्‍स पर आप हिंदी और अंग्रेजी भाषा कॉमेंट्री का लुत्‍फ उठा सकते हैं। इसके साथ ही आईपीएल 2024 से संबंधित अपडेट न्‍यूज पढ़ने के लिए आप patrika.com पर भी जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

दिनेश कार्तिक का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सेलेक्‍शन तय! रोहित शर्मा ने खुद कही ये बात

Hindi News/ Sports / Cricket News / LSG vs DC: लखनऊ और दिल्‍ली की भिड़ंत आज, जानें कब-कहां देखें एकदम फ्री लाइव मैच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो