scriptदिनेश कार्तिक का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सेलेक्‍शन तय! रोहित शर्मा ने खुद कही ये बात | rohit sharma comment on dinesh karthik for t20 world cup 2024 in mi vs rcb match goes viral | Patrika News
क्रिकेट

दिनेश कार्तिक का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सेलेक्‍शन तय! रोहित शर्मा ने खुद कही ये बात

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस बनाम आरसीबी के मैच के दौरान जब दिनेश कार्तिक शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो रोहित शर्मा ने कहा शाबाश डीके! टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन के लिए पुश करना है। दिमाग में चल रहा है इसके वर्ल्ड कप। रोहित शर्मा का ये कमेंट स्‍टंप माइक में कैद हुआ है।

Apr 12, 2024 / 09:21 am

lokesh verma

rohit_sharma_and_dinesh_karthik.jpg
MI vs RCB: मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी और भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। ये वीडियो गुरुवार को खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच का है। मैच के दौरान जब दिनेश कार्तिक शानदार बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो रोहित शर्मा ने उन्‍हें शाबाशी देते हुए टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन को लेकर उनकी टांग खींची। रोहित शर्मा का ये कमेंट स्‍टंप माइक में कैद हुआ है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई के खिलाफ आरसीबी के लिए गुरुवार रात विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक ने महज 23 गेंदों पर 5 चौकों और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 53 रनों की विस्‍फोटक पारी खेली। दिनेश कार्तिक की पारी की बदौलत ही आरसीबी 196 रन के स्कोर तक पहुंच सकी। इसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने महज 15.3 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर शानदार रन चेज करते हुए सीजन की दूसरी जीत दर्ज की।

जानें क्‍या कहा रोहित शर्मा ने

दरअसल, जब दिनेश कार्तिक मुंबई इंडियंस के खिलाफ विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी कर रहे थे तो रोहित शर्मा उनसे मजे ले रहे थे। रोहित शर्मा ने दिनेश कार्तिक को कहा शाबाश डीके! फिर बोले- टी20 वर्ल्ड कप में सेलेक्शन के लिए पुश करना है इसको। दिमाग में चल रहा है इसके वर्ल्ड कप। रोहित शर्मा का ये कमेंट स्टंप माइक में कैद हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें

मुंबई से बुरी तरह हारकर छलका कप्तान फाफ डुप्लेसी का दर्द, बोले- इस हार को पचा पाना कठिन

https://twitter.com/hashtag/MIvsRCB?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

2022 के वर्ल्‍ड कप में आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर हुआ था चयन

बता दें विकेटकीपर बल्‍लेबाज दिनेश कार्तिक टी20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया में शामिल थे, ये जगह भी उन्‍होंने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद ही बनाई थी। इस सीजन में भी वह आरसीबी के लिए काफी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि अगर आईपीएल 2024 में इसी तरह अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो उनके वर्ल्ड कप खेलने के चांस बन सकते हैं।

यह भी पढ़ें

LSG vs DC मैच से पहले मयंक यादव की वापसी को लेकर हेड कोच ने दिया बड़ा अपडेट

Hindi News/ Sports / Cricket News / दिनेश कार्तिक का टी20 वर्ल्ड कप 2024 में सेलेक्‍शन तय! रोहित शर्मा ने खुद कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो