scriptIPL 2024: हार्दिक पांड्या MI के साथ बहा रहे पसीना, आखिर कहां हैं 5वें टेस्‍ट में चोटिल हुए रोहित शर्मा | ipl 2024 rohit sharma has not joined Mumbai Indians camp | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024: हार्दिक पांड्या MI के साथ बहा रहे पसीना, आखिर कहां हैं 5वें टेस्‍ट में चोटिल हुए रोहित शर्मा

IPL 2024: आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब कुछ दिन का समय ही शेष बचा है। मुंबई इंडियंस की टीम नए कप्‍तान हार्दिक पांड्या के साथ कैंप में जमकर पसीना बहा रही है। लेकिन, एमआई के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा के खेलने पर लगातार सस्पेंस कायम है।

Mar 13, 2024 / 11:31 am

lokesh verma

rohit_sharma.jpg
IPL 2024 आईपीएल 2024 को शुरू होने में अब कुछ दिन का समय ही शेष बचा है। मुंबई इंडियंस की टीम नए कप्‍तान हार्दिक पांड्या के साथ कैंप में जमकर पसीना बहा रही है, लेकिन अभी तक एमआई के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा कैंप से नहीं जुड़े हैं। इसके साथ ही उनके खेलने पर लगातार सस्पेंस कायम है। ऐसे में रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के साथ प्रशंसकों की टेंशन भी बढ़ा दी है। सवाल ये है कि रोहित शर्मा आखिर कहा हैं? वह धर्मशाला टेस्‍ट के दौरान लगी चोट इलाज करा रहे हैं या कहीं प्रैक्टिस में जुटे हैं या फिर बात कुछ और है। टेस्‍ट सीरीज के बाद पहली बार एक जगह रोहित शर्मा को स्पॉट किया गया है। आइये आपको भी बताते हैं कि उन्‍हें कहां देखा गया है?

दरअसल, भारतीय टीम के कप्‍तान और मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्‍तान रोहित शर्मा इंग्‍लैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले गए आखिरी टेस्‍ट में चोटिल हो गए थे और उन्‍हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था, जिसके बाद जसप्रीत बुमराह ने कप्‍तानी की कमान संभाली थी। रोहित शर्मा अभी तक चोट से उबर पाए हैं या नहीं, वह कब वापसी करेंगे, इसको लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आ सका है।

रणजी ट्रॉफी फाइनल देखने पहुंचे रोहित शर्मा

रोहित शर्मा को अब एक जगह स्‍पॉट किया गया, वह है मुंबई का वानखेड़े स्‍टेडियम। जहां मुंबई और विदर्भ की टीमों के बीच रणजी ट्रॉफी का फाइनल खेला जा रहा है। चौथे दिन इस मैच में मुंबई का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। रोहित शर्मा इसी डोमेस्टिक मैच का लुत्‍फ उठाने आज बुधवार को वानखेड़े पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें

अंग्रेजों को धूल चटाने वाले यशस्वी जायसवाल को ICC का सलाम



क्‍या सीएसके ज्वाइन करेंगे रोहित शर्मा?

बता दें कि रोहित शर्मा के आईपीएल खेलने को लेकर कयासों का दौर जारी है। हाल ही में सीएसके के पूर्व दिग्गज अंबाती रायडू ने कहा था कि जब एमएस धोनी संन्‍यास लेंगे तो रोहित शर्मा को सीएसके का कप्तान बनाया जाएगा। अंबाती के इस बयान ये ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस छोड़ सीएसके में शामिल हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें

जेम्स एंडरसन का बड़ा खुलासा, बोले- कुलदीप यादव ने पहले ही बता दिया था…

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024: हार्दिक पांड्या MI के साथ बहा रहे पसीना, आखिर कहां हैं 5वें टेस्‍ट में चोटिल हुए रोहित शर्मा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो