scriptIPL 2019: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, पहले ही मैच में बुमराह को लगी चोट | Jasprit Bumrah Injured During IPL Match Bad news For Team India for world cup 2019 | Patrika News

IPL 2019: वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, पहले ही मैच में बुमराह को लगी चोट

Published: Mar 25, 2019 12:15:48 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

जसप्रीत बुमराह को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में चोट लगी
दिल्ली की पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर बुमराह को कंधे में चोट लगी
मुंबई इंडियंस ने कहा है कि चोट ज्यादा गंभीर नहीं है

Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah

मुंबई। आईपीएल के 12वें सीजन के तीसरे मैच में रविवार की रात को मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच मुकाबला हुआ। इस मैच में विश्व के नंबर वन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को कंधे में चोट लग गई। वर्ल्ड कप के लिहाज भारतीय टीम के लिए ये एक बहुत बड़ा झटका है, क्योंकी मैदान पर जिस तरह बुमराह को दर्द से करहाते हुए देखा गया। उससे लगा कि बुमराह की चोट गंभीर हो सकती है।

बुमराह की चोट गंभीर नहीं- मुंबई इंडियंस

हालांकि मैच के दौरान ही मुंबई इंडियंस की तरफ से ये साफ कर दिया गया कि बुमराह की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। मुंबई इंडियंस की तरफ से ट्वीट कर बताया गया कि बुमराह की चोट गंभीर नहीं है और वह पूरी तरह से ठीक हैं। मुंबई टीम मैनेजमेंट की तरफ से कहा गया है कि सोमवार को उनकी चोट की स्थिति बताई जाएगी।

कब लगी बुमराह को चोट

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर ऋषभ पंत के शॉट को रोकने और रन बचाने की कोशिश में बुमराह पिच पर गिर गए। इसके बाद वह कंधा पकड़कर लेट गए और कराहते हुए नजर आए। यह देखकर तुरंत फिजियो मैदान में आए और उन्हें बाहर ले गए। बुमराह बाद में बैटिंग करने भी मैदान में नहीं आए।

https://twitter.com/hashtag/MI?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

मुंबई के खिलाफ दिल्ली की धमाकेदार जीत

बता दें कि मुबंई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मुकाबले में दिल्ली की टीम ने 37 रनों से जीत दर्ज की। दिल्ली ने मुंबई को 214 रन का लक्ष्य दिया था, लेकिन मुंबई इंडियन्स 176 रनों पर ही धराशायी हो गई। ऋषभ पंत ने 27 गेंद में 78 रन बनाए।

आपको बता दें कि बुमराह का चोटिल होना वर्ल्ड कप के लिहाज से टीम इंडिया के लिए बिल्कुल भी शुभ संकेत नहीं हो सकते। आईपीएल के खत्म होते ही वर्ल्ड कप शुरु होना है और बुमराह भारतीय टीम के अहम गेंदबाज हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो