एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास के बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलेंगे जेपी ड्यूमिनी

एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास के बाद बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलेंगे जेपी ड्यूमिनी

Mazkoor Alam | Updated: 21 Jul 2019, 02:32:17 PM (IST) क्रिकेट

वर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले जेपी ड्यूमिनी ( JP Duminy ) बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे।

नई दिल्ली। आईपीएल ( IPL ) की तर्ज पर शुरू की कई बांग्लादेश प्रीमियर लीग ( bangladesh premier league ) का अगला सीजन 2020 में खेला जाएगा। लेकिन इसके अगले सीजन को लेकर अभी से खबरें आनी शुरू हो गई हैं। दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जीन पॉल ड्यूमिनी बांग्लादेश प्रीमियर लीग ( BPL ) के अगले सीजन में राजशाही किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। जेपी ड्यूमिनी ( jp duminy ) के साथ हुए करार के बाद राजशाही किंग्स ने सोशल मडिया पर एक पोस्ट किया है। फ्रेंचाइजी ने पोस्ट में लिखा कि हम बड़े गर्व के साथ सबको ये बताना चाहते हैं कि दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जेपी डुमिनी अब एक किंग हैं।

वेस्टइंडीज दौरे के लिए टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन को नहीं मिली टेस्ट टीम में जगह

JP Duminy

जेपी ड्यूमिनी ने इस्लामाबाद युनाइटेड को दिलाया खिताब

जेपी ड्यूमिनी पाकिस्तान प्रीमियर लीग ( PSL) की टीम इस्लामाबाद युनाइटेड के कप्तान हैं। ड्यूमिनी की कप्तानी में इस्लामाबाद युनाइटेड एक बार खिताब जीत चुकी है। जेपी ड्यूमिनी आईपीएल ( IPL ) में मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) और दिल्ली डेयरडेविल्स ( Delhi Daredevils ) की टीम से खेल चुके हैं। बांग्लादेश प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइची ने लीग क्रिकेट में उनके नेतृत्व को ध्यान में रखकर बड़ा दांव खेला है। एकदिवसीय और टी-20 विशेषज्ञ जेपी ड्यूमिनी की तारीफों के पुल बांधते हुए फ्रेंचाइची ने अपने पोस्ट में ड्यूमिनी को बाएं हाथ का एक बेहतरीन बल्लेबाज, एक उपयोगी स्पिनर और एक तेज फील्डर बताया है।

बीसीसीआई का नियम न मानकर इस खिलाड़ी ने मोल ले ली मुसीबत

टी-20 क्रिकेट और विदेशी लीग में खेलने की इच्छा जताई

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( Cricket World Cup 2019 ) के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास लेने के वाले जेपी ड्यूमिनी ने दक्षिण अफ्रीका के लिए टी-20 क्रिकेट और विदेशी लीग में खेलने की इच्छा जताई थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned