पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी बेयरस्टो का बल्ला उगल रहा है आग, IPL को दिया श्रेय

पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में भी बेयरस्टो का बल्ला उगल रहा है आग, IPL को दिया श्रेय

Kapil Tiwari | Publish: May, 16 2019 07:35:25 AM (IST) क्रिकेट

  • IPL में खूब चला था जॉनी बेयरस्टो का बल्ला
  • सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए बनाए थे 10 मैचों में 445 रन
  • पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे में मारे 128 रन

ब्रिस्टल। इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में खूब चल रहा है। तीसरे वनडे मैच में बेयरस्टो ने 128 रन की पारी खेल इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाई। बता दें कि जॉनी बेयरस्टो आईपीएल में भी जबरदस्त लय में नजर आए थे और अब अपने देश के लिए खेलते हुए भी उनका बल्ला आग उगल रहा है।

पाकिस्तान के खिलाफ बेयरस्टो का बल्ला उगल रहा है आग

जॉनी बेयरस्टो ने अपनी इस पारी का श्रेय आईपीएल को दिया है। इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने कहा कि उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में खेलकर बहुत कुछ सीखने को मिला। बेयरस्टो ने मैच में दमदार बल्लेबाजी करते हुए 93 गेंदों पर 15 चौके और पांच छक्कों की मदद से कुल 128 रन बनाए। यह उनके वनडे करियर का सातवां शतक था।

आईपीएल में भी मचाया था तहलका

बेयरस्टो ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए 10 मैचों में कुल 445 रन मारे थे। बेयरस्टो ने आईपीएल को लेकर कहा है कि मुझे इस टूर्नामेंट में खेलने में बहुत ही मजा आया, मैंने वहां विभिन्न प्रशिक्षकों और खिलाड़ियों (टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वार्नर समेत) से बहुत कुछ सीखा।"

वॉर्नर की तारीफ में क्या बोले बेयरस्टो?

बेयरस्टो ने कहा, "इसमें सामान्य चीजें शामिल हैं जैसे कि खेल से जुड़ी रणनीतियां। वह (वार्नर) अलग-अलग क्षेत्रों में शॉट मारते हैं..मैं समझता हूं कि इसका भी तरीका होता है। ऐसा नहीं है कि हम स्लॉग कर रहे हैं या हवा में शॉट खेल रहे हैं, हम आम क्रिकेटिग शॉट खेल रहे हैं।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में जीत के बाद इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned