scriptपाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए मोहम्मद आमिर को टीम में देखना चाहते हैं जुनैद | Junaid wants to see Mohammad Aamir in Pakistan test team | Patrika News
क्रिकेट

पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए मोहम्मद आमिर को टीम में देखना चाहते हैं जुनैद

हाल ही में मोहम्मद आमिर 27 साल की उम्र में ही टेस्ट क्रिकेट को कह चुके हैं अलविदा।

Aug 15, 2019 / 10:30 am

Manoj Sharma Sports

Junaid Khan

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की टेस्ट टीम से बाहर किए गए बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जुनैद खान ( Junaid Khan ) ने मोहम्मद आमिर ( Mohammad Amir ) को लेकर अहम बयान दिया है। जुनैद ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए और उन्हें पांच-छह साल और खेलना चाहिए।

आपको बता दें कि आमिर ने पिछले महीने ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद कई दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटरों ने उनके इस फैसले पर निराशा जाहिर की थी और अब जुनैद ने कहा है कि आमिर को कम से कम पांच-छह साल और खेलना चाहिए था।

पाकिस्तान छोड़कर इस देश में बसने वाले हैं मोहम्मद आमिर

जुनैद ने कहा, “आमिर ने 27 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की। मुझे लगता है कि वह अब भी पांच साल से अधिक समय तक खेल सकते थे। पाकिस्तान टीम की भलाई के लिए उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए। टीम में अनुभव की कमी है। यही बात वहाब रियाज पर भी लागू होती है। वहाब पूरे लय में हैं और उनमें अभी भी विकेट लेने की क्षमता बची हुई है।”

टेस्ट टीम से बाहर किए गए जुनैद का मानना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं और फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जुनैद को जब टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था।

27 साल की उम्र में मोहम्मद आमिर ने लिया टेस्ट क्रिकेट से संन्यास

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा कड़ी मेहनत करने में विश्वास किया है और अब मैं फिर से पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता हूं। मुझे पता है कि आमिर और वहाब के जाने से जो गैप पैदा हुआ है, मैं उसे भर सकता हूं। सबको पता है कि टीम को इस समय विकेट टेकिंग गेंदबाजी की कमी खल रही है और मैं पीसीबी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं इस समस्या को दूर कर सकता हूं।”

Home / Sports / Cricket News / पाकिस्तान क्रिकेट की भलाई के लिए मोहम्मद आमिर को टीम में देखना चाहते हैं जुनैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो