Rashid Latif का बड़ा खुलासा, Azharuddin के कारण Younis ने flower की गर्दन पर रखा होगा चाकू

Rashid Latif ने कहा कि Grant flower के साथ जो घटना घटी, उसके पीछे यह एक बड़ा कारण Mohammad Azharuddin हो सकते हैं।

By: Mazkoor

Updated: 05 Jul 2020, 06:50 PM IST

लाहौर : जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम (Zimbabwe Cricket Team) पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और कप्तान ग्रांट फ्लावर (Grant flower) लंबे समय तक पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच रहे हैं। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने भाई एंडी फ्लावर (Andy Flower) और नील मैंथोर्प के साथ एक शो में बातचीत करते हुए सनसनीखेज खुलासा किया था कि उन्होंने पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज यूनिस खान (Younis Khan) को सिखाने की कोशिश उन्हें बहुत भारी पड़ी थी। यूनिस खान ने उनके गरदन पर चाकू रख दिया था। अब इस मामले पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज राशिद लतीफ (Rashid Latif) ने सनसनीखेज और बेतुका बयान दिया है। उन्होंने कहा कि इस घटना में पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन (Mohammad Azharuddin) की भूमिका हो सकती है।

David Warner ने Virat Kohli का उड़ाया मजाक, ताकत बढ़ाने की दी सलाह

लतीफ ने कहा, यूनुस ने संघर्ष के दौर में अजहर से लिया था टिप्स

राशिद लतीफ ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर 'कॉट बिहाइंड' शो में कहा कि वह नहीं जानते कि ड्रेसिंग रूम में क्या होता है, लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन एक कारण हो सकते हैं। लतीफ ने कहा कि 2016 में यूनुस ने ओवल में जब दोहरा शतक बनाया था, तब उन्होंने पाकिस्तान के तत्कालीन कोच ग्रांट फ्लावर का नाम नहीं लिया था। उन्होंने कहा था कि वह संघर्ष कर रहे थे और तब उन्होंने अजहरुद्दीन से बात की थी।

अजहर फैक्टर रहा होगा दिमाग में

राशिद लतीफ ने कहा कि ग्रांट फ्लावर के साथ जो घटना घटी, उसके पीछे यह एक बड़ा कारण हो सकता है, क्योंकि एक खिलाड़ी कोच के बजाय अगर किसी और का चयन कर रहा है तो यह बात बल्लेबाजी कोच फ्लावर के दिमाग में भी रहेगी। उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी कोच के रूप में निश्चित ही फ्लावर ने चीजें की होंगी और पाकिस्तान की सेवा की होगी। लतीफ ने कहा कि अजहरुद्दीन फैक्टर फ्लावर के दिमाग में कहीं न कहीं रही होगी।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने की 13 सदस्यीय टीम की घोषणा, Moeen Ali बाहर

पांच साल रहे पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच

ग्रांट फ्लावर 2014 से 2019 के बीच करीब पांच पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाजी कोच रहे हैं। उन्होंने हाल ही में ब्रिसबेन की एक घटना का उल्लेख करते हुए कहा था कि टेस्ट मैच के दौरान सुबह नाश्ते की टेबल पर उन्होंने यूनिस खान को कुछ बल्लेबाजी सलाह देने की कोशिश की, लेकिन यूनिस को उनकी सलाह अच्छी नहीं लगी थी। इसके बाद वह चाकू उनकी गर्दन तक ले आए थे। उस वक्त तत्कालीन कोच मिकी आर्थर (Micky Arthur) भी साथ ही बैठे थे। उन्हें बीच-बचाव के लिए आना पड़ा था। बाद में इस मामले की पुष्टि मिकी आर्थर ने भी की, हालांकि उन्होंने घटना का विवरण देने से इनकार कर दिया।

Show More
Mazkoor Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned