scriptविश्व कप से पहले स्मृति मंधाना की दहाड़, टीम में ऊर्जा लेकर आई हैं युवा खिलाड़ी | Mandhana s roar before World Cup young players have brought energy | Patrika News

विश्व कप से पहले स्मृति मंधाना की दहाड़, टीम में ऊर्जा लेकर आई हैं युवा खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 04:44:30 pm

Submitted by:

Mazkoor

Smriti Mandhana ने कहा कि हमारी टीम की औसत आयु देखिए आप खुद हैरान रह जाएंगे। विश्व कप के लिए चुनी गई टीम इंडिया की औसत आयु महज 23 साल है।

Smriti Mandhana

Smriti Mandhana

सिडनी : आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Women T20 Cricket World Cup) से पहले टीम इंडिया की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने दूसरी टीमों को चेतावनी देते हुए कहा कि युवा खिलाड़ी टीम इंडिया में नई ऊर्जा लेकर आई हैं। इन खिलाड़ियों के आने से टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को काफी फायदा होगा।

द्रविड़ जूनियर का धमाल, दो महीने में लगाए दो दोहरे शतक, गेंदबाजी में भी दिखाया हाथ

महज 23 साल है औसत उम्र

21 फरवरी शुक्रवार से शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप में हिस्सा लेने गई भारतीय महिला क्रिकेट टीम की औसत उम्र हैरान करने वाली है। भारतीय टीम के खिलाड़ियों की औसत उम्र महज 23 साल है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारतीय खिलाड़ियों की उम्र कितनी कम हैं। चार क्रिकेटर तो किशोरी हैं। इसी ओर संकेत देने हुए स्मृति ने कहा कि अगर आप हमारी टीम की खिलाड़ियों की औसत आयु देखेंगे तो आपको सिहरन होगी। जिस तरह की औसत आयु हमारी टीम का है, उसे देखकर मजा आता है। साथ में उन्होंने यह भी कहा कि अगर मजा नहीं आता तो इसका अर्थ है कि लड़कियों के साथ कुछ गलत है।

मुंबईकर एजाज पटेल भारत के लिए भी बन सकते हैं खतरा, पाकिस्तान के लिए बने थे मुसीबत

पहले कभी ऐसा नहीं था

स्मृति ने कहा कि ऐसा महज बीते एक-दो सालों से है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा नहीं कहेंगी कि पहले के सालों में टीम कमजोर थी, लेकिन जब से ये किशोरियां आई हैं, तब से टीम की ऊर्जा काफी अलग है। बाएं हाथ की बल्लेबाज ने कहा कि युवा खिलाड़ी नई सोच लेकर आती हैं। उनके पीछे कुछ नहीं होता। वह कुछ नहीं जानती। वह निडर होती हैं और उन पर ज्यादा दबाव नहीं होता।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो