MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका अद्भुत कैच, देखकर हैरान रह गए ट्रेंट बोल्ट, वीडियो वायरल

कोलाकता (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने सेकेंडों में हवा में लपका अद्भुत कैच। देखकर हैरान रह गए न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (trent boult) । आईपीएल (IPL) में पूरे किए अपने कॅरियर के 50 विकेट.....

By: भूप सिंह

Published: 17 Oct 2020, 08:24 AM IST

नई दिल्ली। आईपीएल सीजन 13 (IPL 13) में लगातार खिलाड़ी अपने हैरतअंगेज करतब से क्रिकेट प्रेमियों से हैरान कर रहे हैं। इस सीजन में 56 मैच खेले जाने हैं और अब तक 32 मैच खेले जा चुके हैं। इस बीच कई खिलाड़ियों ने मैदान ऐसी हैरान करने वाली फील्डिंग का नजारा पेश किया है, जिसे देखकर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है। ऐसा ही कुछ नजारा शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस (Kolkata Knight Riders vs Mumbai Indians) के बीच खेले गए 32वें मैच में देखने को मिला।

DC vs CSK Preview : दिल्ली की चिंता अय्यर की चोट, आज के मैच में खतरनाक साबित हो सकती है चेन्नई

सूर्यकुमार ने लपका अद्भुत कैच
कोलकाता (Kolkata) के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (suryakumar yadav) ने प्वाइंट पर ऐसा अद्भुत कैच लपका कि देखने वाले दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर हो गए। इतना ही गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (trent boult) का भी सूर्यकुमार यादव का शानदार अफर्ट देखकर मुंह खुला का खुला रह गया। उन्हें सूर्यकुमार के कैच पकड़ने पर विश्वास ही नहीं हो रहा था।

DC Vs CSK Match Prediction: DC के खिलाफ मिडल ओवर्स में तेज रन बनाए, तो जीत सकती है CSK

बोल्ट ने पूरे किए आईपीएल में 50 विकेट
सूर्यकुमार यादव के शानदार कैच पकड़ने के साथ ही न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने आईपीएल कॅरियर में अपने 50 विकेट पूरे कर लिए। आईपीएल में बोल्ट कोलकाता नाइट राइडर्स, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के लिए खेले हैं।

RR vs RCB Match Preview : बेंगलुरु को मात देने की कोशिश करेंगी राजस्थान, इस टीम का है पलड़ा भारी

 

दिनेश कार्तिक ने छोड़ी कप्तानी
इससे पहले मुंबई इंडियस के खिलाफ मैच से पहले दिनेश कार्तिक ने केकेआर के कप्तान पद से इस्तीफा दे दिया। उनकी जगह इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन को कोलकाता की कप्तानी सौंपी गई है। हालांकि, इयोन मॉर्गन की कप्तानी में खेले गए पहले मैच में भी कोलकाता को हार का मुंह देखना पड़ा। इसके साथ ही इयोन आईपीएल में कोलकाता की कप्तानी करने वाले पांचवें खिलाड़ी बने।

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned