scriptशमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर पत्नी हसीन जहां ने जताई खुशी, दहेज और यौन उत्पीड़न का है आरोप | mohammed shami wife hasin jahan glad chargesheet was filed against him | Patrika News

शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर पत्नी हसीन जहां ने जताई खुशी, दहेज और यौन उत्पीड़न का है आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 15, 2019 04:58:46 pm

Submitted by:

Mazkoor

पिछले साल मार्च में हसीन जहां ने लगाए थे मोहम्मद शमी पर आरोप
मैच फिक्सिंग का भी लगा था आरोप
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शमी ने किया बेहतरीन प्रदर्शन

mohammed shami wife hasin jahan

शमी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने पर पत्नी हसीन जहां ने जताई खुशी, दहेत और यौन उत्पीड़न का है आरोप

कोलकाता : कोलकाता पुलिस की ओर से मोहम्मद शमी पर लगे दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न मामले में चार्जशीट दायर करने पर उनकी पत्नी हसीन जहां से खुशी जताई है। उन्होंने कोलकाता पुलिस का धन्यवाद करते हुए देर ही ही सही, आखिरकार चार्जशीट तो दाखिल हुआ। कोलकाता पुलिस का धन्यवाद। इस संबंध में उन्होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को भी पत्र लिखा था, लेकिन पता नहीं क्यों उन्होंने इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

 

https://twitter.com/ANI/status/1106309627119951873?ref_src=twsrc%5Etfw

शमी पर हसीन जहां ने लगाए थे आरोप
कोलकाता पुलिस यह जांच शमी की पत्नी की ओर से शमी पर लगाए गए दहेज उत्‍पीड़न और यौन उत्‍पीड़न के आरोप के आधार पर ही की है। कोलकाता पुलिस ने चार्जशीट में शमी पर IPC की धारा 498A और 354A लगाई हैं।

पिछले साल का है मामला
शमी की पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल मार्च में मोहम्मद शमी पर यह सनसनीखेज लगाए थे। इसके अलावा मैच फिक्सिंग में शामिल होने और साथ ही शमी का किसी और लड़की के साथ संबंध होने का भी दावा किया था। इसके बाद BCCI ने अपनी केंद्रीय कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी शमी को बाहर कर दिया था।

शमी ने साजिश करार दिया
हसीन जहां के इन आरोपों को लेकर शमी ने कहा था कि ये सब उनके करियर को बर्बाद करने की साजिश रची जा रही है। शमी ने अपने घरेलू विवाद का असर अपने करियर पर नहीं पड़ने दिया था। इन विवादों के बावजूद उन्होंने टेस्ट और वनडे दोनों ही फॉर्मेट में गजब का प्रदर्शन किया। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ संपन्न हुई वनडे सीरीज में उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा था। उनके इस प्रदर्शन पर कप्तान कोहली तक ने कहा था कि शमी को करियर में इससे बेहतर प्रदर्शन करते नहीं देखा। उम्मीद है कि वहटीम इंडिया की तरफ से वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे। वह टीम में स्थान पाने के बड़े दावेदार हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो