scriptमुरली विजय पहले भी कर चुके हैं दोस्त की बीवी के साथ अफेयर , अब इस हॉट महिला एंकर के साथ जोड़ा जा रहा है नाम | Patrika News

मुरली विजय पहले भी कर चुके हैं दोस्त की बीवी के साथ अफेयर , अब इस हॉट महिला एंकर के साथ जोड़ा जा रहा है नाम

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2018 06:53:21 pm

Submitted by:

Prabhanshu Ranjan

मयंती को मजाक करना पड़ा महंगा, फोटोज को लेकर किया जा रहा है ट्रोल |

Mayanti Langer

अब इस हॉट महिला एंकर के साथ जोड़ा जा रहा है नाम ,मुरली विजय पहले भी कर चुके हैं दोस्त की बीवी के साथ अफेयर

नई दिल्ली । अपने दोस्त दिनेश कार्तिक की बीवी के साथ अफेयर को लेकर सुर्खिया बटोर चुके मुरली विजय एक बार फिर से मयंती लैंगर बिन्नी के एक ट्वीट के कारण विवादों से घिर गयें हैं । रिपोर्ट्स की मानें तो निकिता का अफेयर गुपचुप तरीके से मुरली विजय से हो गया था । दोनों एक-दूसरे से मिलने भी लगे और जब दिनेश को अपनी वाइफ और मुरली विजय के अफेयर का पता चला, उन्होंने आनन-फानन में तलाक दे दिया । तलाक के वक्त निकिता प्रेग्नेंट थीं । तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय से शादी कर ली थी ।

पहले कर चुके है अपनी दोस्त की बीवी के साथ अफेयर
विकेटकीपर – बल्लेबाज दिनेश कार्तिक और टीम इंडिया के ओपनर मुरली विजय एक समय में बेहद अच्छे दोस्त हुआ करते थे । दोनों ने साथ ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेला । आईपीएल में भी कुछ समय तक ये दोनों खिलाड़ी साथ ही खेले थे , लेकिन इसके बाद ऐसा कुछ हुआ कि दोनों की दोस्ती टूट गई । इस दोस्ती के टूटने की वजह कथित तौर पर मुरली विजय की चीटिंग थी जो उन्होंने दिनेश कार्तिक की वाइफ के साथ अफेयर करके अपने क्रिकेटर दोस्त के साथ की थी । साल 2012 में आईपीएल-5 के दौरान कार्तिक और निकिता साथ थे । इसी वक्त मुरली विजय की पहचान दिनेश कार्तिक की वाइफ से हुई । आपको बता दें दोनों को दिनेश कार्तिक ने ही मिलवाया था । अब दिनेश को कहाँ पता था ये मुलाक़ात आगे जाकर कहाँ पहुंच जायेगी ।
मयंती को मजाक करना पड़ा महंगा
इंटरनेट पर आज कल किसी को ट्रोल करना बहुत आसान है फेक आईडी बना कर लोग आज सेलेब्रिटीज की प्रोफ़ाइल पर रैयता फैलाते हैं। सेलेब्रिटीज ख़ास कर महिला सेलेब्रिटीज को अक्सर ऐसे ही सिचुऎशन्स से गुजरना पड़ता है । ताजे मामले कि बात करे तो अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट के बाद मयंती लैंगर ने मुरली विजय के साथ कुछ फोटोज क्लिक किये थे जिन्हे मयंती ने सोशल अकाउंट पर साझा किया था । ट्रोलर्स ने इस को लेकर उन्हें बहुत ताने कसे और मुरली के साथ उनके नाम को जोड़ा गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो