scriptWorld Cup से पहले फिर बढ़ीं पाकिस्तान की मुश्किलें, टीम का सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल | Pakistan Player Imam Ul Haq Injured During fourth ODI Against England | Patrika News

World Cup से पहले फिर बढ़ीं पाकिस्तान की मुश्किलें, टीम का सलामी बल्लेबाज हुआ चोटिल

Published: May 18, 2019 12:01:22 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

मार्क वुड की बाउंसर पर चोटिल हुए इमाम उल हक
अस्पताल में कराया गया दाखिल
वर्ल्ड कप खेलने पर सस्पेंस

england vs pakistan

Imam Ul Haq

नॉटिंघम। ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप के आगाज से पहले सभी टीमों के लिए एक समस्या गंभीर बनी हुई है। दरअसल, खिलाड़ियों का चोटिल होना वर्ल्ड कप से पहले टीमों के लिए एक बड़ी समस्या बन गई है। शुक्रवार को नॉटिंघम में पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज इमाम उल हक इंग्लैंड के खिलाफ चौथे वनडे में चोटिल हो गए।

मार्क वुड की बाउंसर पर चोटिल हुए इमाम उल हक

टॉस हारकर पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। इमाम उल हक पारी के चौथे ओवर में मार्कवुड की गेंद पर चोटिल हो गए। मार्क वुड की शॉर्ट गेंद इमाम उल हक की कोहनी में लग गई, जिसके बाद वो मैदान पर दर्द से करहाते हुए नजर आए। इमाम उल हक के बाएं हाथ की कोहनी पर चोट आई, जिसके बाद वो आगे पारी नहीं खेल सके। इमाम उल हक 20 गेंद पर छह रन बनाकर इमाम उल हक रिटायर्ड हर्ट हो गए।

पीसीबी ने दिया अपडेट

इमाम उल हक की चोट को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपडेट भी जारी किया है। पीसीबी ने बताया है कि इमाम उल हक को अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका एक्सरे हुआ है। इमाम की चोट गंभीर नजर आती है और उनके वर्ल्ड कप खेलने पर भी तलवार लटक गई है। अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान के लिए ये एक बड़ा झटका होगा।

इंग्लैंड ने सीरीज की सील

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच पांच मैचों की सीरीज का चौथा वनडे मैच शुक्रवार (17 मई) को नॉटिंघम में खेला गया। इंग्लैंड ने ये मैच 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज पर अजेय बढ़त हासिल कर ली। सीरीज में ये इंग्लैंड की लगातार तीसरी जीत थी। तीसरे वनडे मैच में इमाम उल हक ने शतक भी जड़ा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो