scriptT20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान! वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद इस दिग्गज पर गिरेगी गाज, होगी परमानेंट छुट्टी? | pcb-likely-to-make-changes-to-selection-committee-after-poor performance in-t20-world-cup-2024 wahab riaz babar azam | Patrika News
क्रिकेट

T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान! वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद इस दिग्गज पर गिरेगी गाज, होगी परमानेंट छुट्टी?

PCB likely to Dismissed selection committee: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले दौर से बाहर होने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में फिर से भूचाल आ सकता है और इस बार PCB बड़े और सख्त फैसले ले सकता है।

नई दिल्लीJun 20, 2024 / 07:42 pm

Vivek Kumar Singh

Wahab Riaz
T20 World Cup 2024: आईसीसी मेंस टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले आर्मी लेवल की ट्रेनिंग करने वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप 2024 के पहले दौर से ही बाहर हो गई। पिछले सीजन फाइनल तक का सफर तय करने वाली बाबर आजम एंड कंपनी की जमकर आलोचना हुई। अब पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा भूचाल आने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तान के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद सात सदस्यीय पीसीबी चयन समिति में बदलाव हो सकता है। पीसीबी पाकिस्तान के लिए क्या गलत हुआ, इसका आकलन करने के लिए समीक्षा करेगा।
रिपोर्टस में यह भी कहा जा रहा है कि चयन समिति में लोगों की संख्या कम की जाएगी, साथ ही पीसीबी बिना किसी आधिकारिक प्रमुख या प्रमुख के चयन समिति रखने के अपने प्रयोग को छोड़ने पर भी विचार कर रहा है। तीन महीने से भी कम समय पहले वर्तमान चयन समिति का गठन किया गया था। वहाब रियाज अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे थे लेकिन उनसे यह पद छीन लिया गया, हालांकि वे समिति के सदस्य बने रहे। सात सदस्यों में से प्रत्येक के पास बराबर वोट थे।

वहाब की हो सकती है छुट्टी

वहाब का समिति से पूरी तरह से बाहर होने की संभावना है। कप्तानी को लेकर माना जा रहा है कि बाबर आज़म की कप्तानी पर जल्दीबाजी में कोई फैसला नहीं लिया जाएगा। पाकिस्तान के मौजूदा टी20 विश्व कप से बाहर होने के बाद से तनावपूर्ण स्थिति के बावजूद, ऐसा माना जा रहा है कि किसी भी तरह से कोई निर्णय लेने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि पाकिस्तान का अगला व्हाइट बॉल अंतरराष्ट्रीय मैच नवंबर तक नहीं है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / T20 World Cup 2024: पाकिस्तान क्रिकेट में मचा घमासान! वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद इस दिग्गज पर गिरेगी गाज, होगी परमानेंट छुट्टी?

ट्रेंडिंग वीडियो