scriptWC2019: वेस्टइंडीज टीम में बतौर रिजर्व खिलाड़ी शामिल हुए कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो | Pollard Bravo joining West Indies team as reserve player for WC | Patrika News

WC2019: वेस्टइंडीज टीम में बतौर रिजर्व खिलाड़ी शामिल हुए कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो

Published: May 19, 2019 05:02:38 pm

Submitted by:

Manoj Sharma Sports

ब्रावो-पोलार्ड ने दो साल से नहीं खेला है वनडे मैच।
ब्रावो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से ले चुके हैं संन्यास।
रिजर्व खिलाड़ियों में पहले से ही आठ नाम शामिल।

Dwayne Bravo and Kieron Pollard

एंटिगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को आखिरकार अपने स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड की याद आ ही गई है। बोर्ड ने इन दोनों को वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में जगह दी है। इंग्लैंड एंड वेल्स में आगामी 30 मई आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप शुरू होने वाला है।

ब्रावो पिछले साल ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। ब्रावो ने अक्टूबर 2014 के बाद से एक भी वनडे मैच नहीं खेला है। उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच के रूप में खेला था।

वहीं, पोलार्ड की बात करें तो उन्होंने भी दो साल से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। उन्होंने अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच नवंबर 2018 में भारत के खिलाफ खेला था।

रिजर्व खिलाड़ियों की सूची में ये नाम भी..

वेस्टइंडीज ने जिन अन्य खिलाड़ियों को रिजर्व के रूप में टीम में शामिल किया है, उनमें सुनील एम्ब्रिस, जॉन कॉम्पवैल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, शेन डावरिक, कीमो पॉल, खेरी पियरे और रेमन रीफर शामिल हैं।

वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज की टीम अपना पहला मैच 31 मई को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो