scriptयो-यो टेस्ट पास कर कुछ इस तरह से मीडिया पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मेरी निजी ज़िन्दगी… | Rohit sharma leashed out on twitter at media after clearing yo-yo test | Patrika News

यो-यो टेस्ट पास कर कुछ इस तरह से मीडिया पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मेरी निजी ज़िन्दगी…

locationनई दिल्लीPublished: Jun 21, 2018 11:21:36 am

Submitted by:

Siddharth Rai

कुछ मीडिया वेबसाइट ने ये खबर चलाई के शर्मा रविवार को होने वाले यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे और उन्हें दूसरा मौका दिया जा रहा है। शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर इन सारी अफवाहों को मुंह तोड़ जवाब दिया है।

rohit yoyo test

यो-यो टेस्ट पास कर कुछ इस तरह से मीडिया पर भड़के रोहित शर्मा, कहा मेरी निजी ज़िन्दगी…

नई दिल्ली। जुलाई में भारतीय टीम इंग्लैंड दौरे पर जाएगी। भारत वहां तीन वनडे तीन टी20 और पांच टेस्ट खेलेगा। इस दौरे के लिए चुनी गई टीम के सभी खिलाड़ियों का बीसीसीआई ने यो-यो टेस्ट लिया। इस टेस्ट में खिलाड़ियों की फिटनेस को देखा जाता है कि वह सिरीज से पहले कितने फिट हैं। ऐसे में टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा का यो-यो टेस्ट बुधवार को लिया गया जिसे उन्होंने सफलता पूर्वक पास कर लिया। लेकिन ये यो-यो टेस्ट विवादों में रहा इसकी वजह थी रोहित शर्मा का टीम के साथ यो-यो टेस्ट न देना।
रोहित ने मीडिया को सुनाई खरी खोटी
जी हां! भारतीय टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने इस टेस्ट को पास कर लिया है। लेकिन जब टीम के बाकी खिलाड़ियों का यो-यो टेस्ट लिया जा रहा था तब शर्मा रूस में फीफा विश्वकप देख रहे थे। जिसके चलते शर्मा का टेस्ट बाद में लिया गया। शर्मा ने बीसीसीआई से दरखास्त की थी के उनका यो-यो टेस्ट रविवार को लिया जाए। लेकिन फिर खबर आई के शर्मा का टेस्ट बुधवार को लिया जाएगा। ऐसे में कुछ मीडिया वेबसाइट ने ये खबर चलाई के शर्मा रविवार को होने वाले यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे और उन्हें दूसरा मौका दिया जा रहा है। शर्मा ने यो-यो टेस्ट पास कर इन सारी अफवाहों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ” में कब और कहां अपना समाय व्यतीत करता हूं ये मेरा पर्सनल मामला है इसमें दखल देने का किसी को कोई हक़ नहीं है। जब तक में टीम के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं छुट्टियां लेना मेरा हक़ है। कुछ न्यूज़ चैनल से में बोलना चाहता हूं के कुछ असल मुद्दों पर बात करें मेरे बारे में अफवाह न फैलाएं मैंने सिर्फ एक ही बार यो-यो टेस्ट दिया और उसे पास भी किया और वह आज है। कुछ भी रिपोर्ट करने से पहले उसकी जांच करना अच्छा होता है।”
https://twitter.com/ImRo45/status/1009400836722606080?ref_src=twsrc%5Etfw
लम्बे समय के बाद रैना की टीम में वापसी
बात दें अगर रोहित इस टेस्ट में फेल होते तो उनकी जगह अजिंक्य रहाणे को मौका मिलता। चूंकि अब रोहित इस टेस्ट को पास कर चुके हैं ऐसे में अजिंक्य रहाणे को अब वनडे टीम में मौका नहीं मिलेगा। रोहित शर्मा से पहले अंबाती रायडू, संजू सैमसन और मोहम्मद शमी का यो-यो टेस्ट हुआ जो इस टेस्ट में फेल हो गए हैं। बीसीसीआई ने टीम में शामिल होने के लिए खिलाड़ियों के लिए यो-यो टेस्ट के तहत 16.1 मानक बना रखा है। रोहित से पहले सुरेश रैना और विराट कोहली ने यो-यो टेस्ट पास करके टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है। सुरेश रैना की टीम इंडिया की वनडे टीम में तीन साल बाद वापसी हुई है। वो अंबाती रायडू की जगह लेंगे, जिन्हें टीम इंडिया में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जाने वाली तीन मैचों की सिरीज में जगह मिली थी”

ट्रेंडिंग वीडियो