scriptयुवराज सिंह से लंबे समय के बाद मिले रोहित शर्मा, हरभजन ने ‘गैस किंग’ कहकर उड़ाया मजाक | rohit sharma posted picture of meeting with yuvraj singh harbhajan singh trolled | Patrika News

युवराज सिंह से लंबे समय के बाद मिले रोहित शर्मा, हरभजन ने ‘गैस किंग’ कहकर उड़ाया मजाक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 21, 2022 11:24:42 am

Submitted by:

Siddharth Rai

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और युवराज सिंह अच्छे दोस्त हैं। दोनों लंबे समय तक भारत के लिए साथ खेले हैं। रोहित ने बुधवार को उनके साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे उनसे मुलाक़ात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर हरभजन सिंह ने कमेन्ट करते हुए युवराज का मज़ाक उड़ाया है।

rohit yuvi.jpg

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह।

Rohit sharma met Yuvraj Singh: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे युवराज सिंह को मुस्कुराते हुए गले लगा रहे हैं। रोहित ने तस्वीर में लिकह कि वे लंबे समय के बाद अपने दोस्त से मिल रहे हैं। उनका यह पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया। तस्वीर पर फैंस के लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। इसी बीच पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी एक कमेन्ट किया है।

रोहित ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त से काफी समय के बाद मिला।’ युवराज सिंह ने भी तस्वीर पर जवाब दिया और लिखा- माई ब्रोथमैन। इसके बाद भज्जी ने कमेंट करते हुए युवराज सिंह का मज़ाक उड़ा दिया। हरभजन ने लिखा- युवराज सिंह ‘गैस किंग’। और इसके बाद गैस का एक एमोजी भी लगाया। हरभजन और युवराज लंबे समय तक एक साथ भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने 2011 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, दो महिला एथलीट डोप टेस्ट में फेल

रोहित की इस तस्वीर पर अबतक दस लाख से करीब लाइक्स आ चुके है। वहीं साढ़े पांच हज़ार लोगों ने इसपर कमेंट किए हैं। दरअसल युवराज को गैस की समस्या है। यूवी ने इस बात का खुलासा एक बार 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। युवराज और भज्जी पहले भी कई बार इस मुद्दे पर एक-दूसरे की टांग खींच चुके हैं।

rohit_yuvi.png

बता दें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में भारत को जीत दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं। रोहित वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं। वे टी20 सीरीज खेलेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में शिखर धवन टीम की कमान संभाल रहे हैं। उनके अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को वनडे और टी-20 दोनों सीरीज के लिए आराम दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो