scriptrohit sharma posted picture of meeting with yuvraj singh harbhajan singh trolled | युवराज सिंह से लंबे समय के बाद मिले रोहित शर्मा, हरभजन ने 'गैस किंग' कहकर उड़ाया मजाक | Patrika News

युवराज सिंह से लंबे समय के बाद मिले रोहित शर्मा, हरभजन ने 'गैस किंग' कहकर उड़ाया मजाक

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और युवराज सिंह अच्छे दोस्त हैं। दोनों लंबे समय तक भारत के लिए साथ खेले हैं। रोहित ने बुधवार को उनके साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वे उनसे मुलाक़ात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर हरभजन सिंह ने कमेन्ट करते हुए युवराज का मज़ाक उड़ाया है।

नई दिल्ली

Published: July 21, 2022 11:24:42 am

Rohit sharma met Yuvraj Singh: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वे युवराज सिंह को मुस्कुराते हुए गले लगा रहे हैं। रोहित ने तस्वीर में लिकह कि वे लंबे समय के बाद अपने दोस्त से मिल रहे हैं। उनका यह पोस्ट शेयर करते ही सोशल मीडिया में वायरल हो गया। तस्वीर पर फैंस के लाइक्स और कमेंट्स आने लगे। इसी बीच पूर्व फिरकी गेंदबाज हरभजन सिंह ने भी एक कमेन्ट किया है।

rohit yuvi.jpg
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह।

रोहित ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'मैं अपने लंबे समय से खोए हुए दोस्त से काफी समय के बाद मिला।' युवराज सिंह ने भी तस्वीर पर जवाब दिया और लिखा- माई ब्रोथमैन। इसके बाद भज्जी ने कमेंट करते हुए युवराज सिंह का मज़ाक उड़ा दिया। हरभजन ने लिखा- युवराज सिंह 'गैस किंग'। और इसके बाद गैस का एक एमोजी भी लगाया। हरभजन और युवराज लंबे समय तक एक साथ भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं। दोनों खिलाड़ियों ने 2011 वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाई थी।

यह भी पढ़ें

कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, दो महिला एथलीट डोप टेस्ट में फेल

रोहित की इस तस्वीर पर अबतक दस लाख से करीब लाइक्स आ चुके है। वहीं साढ़े पांच हज़ार लोगों ने इसपर कमेंट किए हैं। दरअसल युवराज को गैस की समस्या है। यूवी ने इस बात का खुलासा एक बार 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान किया था। युवराज और भज्जी पहले भी कई बार इस मुद्दे पर एक-दूसरे की टांग खींच चुके हैं।

rohit_yuvi.png
बता दें इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज में भारत को जीत दिलाने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ब्रेक पर हैं। रोहित वेस्टइंडीज दौरे पर वनडे टीम का हिस्सा नहीं हैं। वे टी20 सीरीज खेलेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में शिखर धवन टीम की कमान संभाल रहे हैं। उनके अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को वनडे और टी-20 दोनों सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

पीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशसुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएमनाम लिए बिना PM मोदी पर नीतीश का हमला, बोले- '2014 वाले 2024 में रहेंगे तब न, विपक्ष में हमलोग आ गए हैं अब सब होगा'Maharashtra: महाराष्ट्र में कैबिनेट विस्तार के बाद नाराजगी की खबर, CM से मुलाकात के बाद बच्चू कडू ने कही ये बातBihar Political Crisis Live Updates: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली सीएम पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी CM, कैबिनेट विस्तार बाद में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.