scriptभगवान कसम एक ऑडियो ने मेरी वॉट लगा दी… रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से की ये मांग, देखें वायरल वीडियो | rohit sharma requested the sports cameraman to stop audio recording watch viral video | Patrika News
क्रिकेट

भगवान कसम एक ऑडियो ने मेरी वॉट लगा दी… रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से की ये मांग, देखें वायरल वीडियो

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबले से पहले रोहित शर्मा एक कैमरामैन के सामने हाथ जोड़कर ऑडियो रिकॉर्ड नहीं करने की मांग करते नजर आए। जिसमें वे कह रहे हैं कि भाई ऑडियो रिकॉर्ड करना बंद करो… भगवान कसम एक ऑडियो ने मेरा वॉट लगा दिया है।

नई दिल्लीMay 18, 2024 / 11:44 am

lokesh verma

Rohit Sharma
Rohit Sharma: भारतीय टीम के कप्‍तान रोहित शर्मा को उनके बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है। अक्‍सर वह मैदान पर साथी खिलाडि़यों संग मजाक करते देखे गए हैं। आईपीएल 2024 में उनके कई वीडियो भी वायरल हुए हैं। एक वीडियों में जहां वह दिनेश कार्तिक पर मजाकिया लहजे में तंज कसते दिखे थे तो वहीं एक वीडियो में वह गाली देते ही नजर आए थे। वहीं, अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शुक्रवार को मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के मुकाबले से पहले का बताया जा रहा है, जिसमें वह एक कैमरामैन के सामने हाथ जोड़ते नजर आए हैं।

रोहित शर्मा कुछ लोगों से कर रहे थे बातचीत

दरअसल, आईपीएल 2024 के तहत शुक्रवार को वानखेड़े स्टेडियम में एमआई बनाम एलएसजी मैच से पहले रोहित शर्मा धवल कुलकर्णी और अन्‍य कुछ लोगों से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच स्टार स्पोर्ट्स का एक कैमरामैन उनकी बातचीत का वीडियो रिकॉर्ड करने लगा। कैमरामैन को देख रोहित शर्मा ने मजाकिया अंदाज में उसके आगे हाथ जोड़कर कहा कि भाई ऑडियो रिकॉर्ड करना बंद करो… भगवान कसम एक ऑडियो ने मेरा वॉट लगा दिया है। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

RCB vs CSK: बेंगलरु में आज बरसेंगे रन या लगेगा विकेटों का पतझड़, पढ़ें पिच रिपोर्ट

देखें रोहित शर्मा का वायरल वीडियो

Hindi News/ Sports / Cricket News / भगवान कसम एक ऑडियो ने मेरी वॉट लगा दी… रोहित शर्मा ने हाथ जोड़कर कैमरामैन से की ये मांग, देखें वायरल वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो