scriptIPL 2020: मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma ने मैच से पहले खोला बड़ा राज, इस टीम को बताया पसंदीदा | Rohit Sharma Reveals he Enjoy to play against Which team in IPL | Patrika News

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma ने मैच से पहले खोला बड़ा राज, इस टीम को बताया पसंदीदा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2020 02:13:53 pm

IPL 2020 के 13वें सीजन के आगाज से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान Rohit Sharma ने खोला बड़ा राज
रोहित शर्मा ने बताया आईपीएल में किस टीम के सामने खेलना पसंद
रोहित शर्मा की कप्तानी में चार आईपीएल के खिताब जीत चुकी है मुंबई इंडियंस

Rohit Sharma

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा

नई दिल्ली। आईपीएल ( ipl 2020 ) के 13वें सीजन के साथ ही एक बार फिर क्रिकेट का महाकुंभ शुरू हो रहा है। 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और गत वर्ष की विजेता मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला मुकाबला खेला जाएगा। आबु धाबी के जायद स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले का दुनियाभर के क्रिकेट प्रशसंकों को बेसब्री से इंतजार है। सीएसके और मुंबई इंडियंस के महामुकाबले से पहले एमआई के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) ने बड़े राज पर से पर्दा उठाया है।
चार बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुके सफलतम कप्तानों में से एक रोहित शर्मा ने बताया है कि वे किस टीम के साथ खेलने में ज्यादा एंजॉय करते हैं।

रोहित शर्मा के लिए बड़ी राहत बना ये खिलाड़ी, जानें क्यों इसकी मौजूदगी पलट सकती है पूरा गेम
https://twitter.com/hashtag/ElClasico?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आईपीएल 2020 के पहले ही मुकाबले में इतिहास रच सकता है ये खिलाड़ी, जानें कौन है ये प्लेयर और कैसे रचेगा इतिहास

दनादन क्रिकेट के महासंग्राम आईपीएल के 13 वें सीजन के आगाज से पहले ही हर किसी की नजरें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाले मैच पर टिकी हुई हैं। इस बीच मैच से पहले मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि आखिर उन्हें आईपीएल सीजन के दौरान किसी टीम के साथ खेलना पसंद है।
रोहित के मुताबिक आईपीएल में उन्हें हमेशा महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलना अच्छा लगता है।

रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस के ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि वे हमेशा से ही धोनी की कप्तानी वाली सीएसके के साथ खेलना एंजॉय करते हैं। आपको बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन में भी फाइनल मुकाबला इन्हीं दोनों टीमों के बीच में ही हुआ था। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा कर चौथी खिताब अपने नाम किया था।
आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने मैच से पहले एक मीडिया कॉन्फ्रेंस में कहा था कि हमें स्पिनरों से ज्यादा आबु धाबी के पिचों पर रिवर्स स्विंग करने वाले गेंदबाजों से ज्यादा उम्मीद है। उन्होंने कहा कि पूरे टूर्नामेंट के दौरान रिवर्स स्विंग का ज्यादा अहम रोल रहेगा।
मैच को लेकर रोहित शर्मा का कहना है कि हमारा पूरा फोकस अपने खेल पर है। हमें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि सामने कौनसी टीम खेल रही है। हम पूरी तरह अपनी रणनीति और खेल पर ध्यान लगा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो