scriptइंग्लैंड को मिला जोफ्रा आर्चर जैसा एक और घातक गेंदबाज, पूरे मैच में लिए 12 विकेट | Sam Cook new Star Bowler from England he's take 7 wicket | Patrika News

इंग्लैंड को मिला जोफ्रा आर्चर जैसा एक और घातक गेंदबाज, पूरे मैच में लिए 12 विकेट

locationनई दिल्लीPublished: Aug 21, 2019 09:39:50 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

सैम कुक ( Sam Cook ) की घातक गेंदबाजी के आगे काउंटी चैंपियनशिप ( County Championship ) में केंट की टीम सिर्फ 40 रन पर ढेर हो गई।

England

लंदन। इन दिनों इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर विरोधी टीमों के लिए एक सनसनी बन चुके हैं। जोफ्रा आर्चर की घातक गेंदबाजी एशेज सीरीज में खूब देखने को मिल रही है। दूसरे टेस्ट मैच में उन्होंने अपनी एक तेज बाउंसर से स्टीव स्मिथ को बुरी तरह घायल कर दिया था। बाद में उन्हें रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा। पूरे मैच में जोफ्रा आर्चर ने 5 विकेट लिए। इस बीच इंग्लैंड की टीम को जोफ्रा की तरह ही एक और घातक गेंदबाज मिल गया है, जिसका नाम है सैम कुक।

एस श्रीसंत ने दिए मैदान पर वापसी के संकेत, कहा- कोहली की कप्तानी में खेलना चाहता हूं

सैम कुक ने झटके 7 विकेट

इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी क्रिकेट भी चल रहा है, जिसमें सैम कुक की घातक गेंदबाजी से विरोधी टीम धराशाई हो गई। केंट और एसेक्स के बीच चल रहे मुकाबले में इस युवा तेज गेंदबाज ने कहर बरपाते हुए 7 विकेट झटके। विरोधी टीम की हालत ऐसी खराब हुई कि पूरी टीम सिर्फ 40 रनों पर ही ढेर हो गई।

sam_cook.jpeg

कोई बल्लेबाज नहीं बना पाया डबल डिजिट स्कोर

सैमुअल कुक की स्विंग के सामने केंट का एक भी बल्लेबाज डबल डिजिट के आंकड़े को भी नहीं छू पाया। उन्होंने इस मैच में अपनी टीम की वापसी कराई है, क्योंकि उनकी टीम पहली पारी के आधार पर 112 रन पीछे थी। पहली पारी में भी सैम कुक ने 5 विकेट झटके थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो