scriptIPL 2024 से पहले ही शुरू हो गई जंग, उमरान मलिक को इस खिलाड़ी से मिली धमकी | shahbaz ahmed threatens umran malik before ipl 2024 sunrisers hyderabad | Patrika News
क्रिकेट

IPL 2024 से पहले ही शुरू हो गई जंग, उमरान मलिक को इस खिलाड़ी से मिली धमकी

IPL 2024: आईपीएल 2024 से पहले खिलाडि़यों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। ताजा मामला भारतीय युवा पेस सनसनी उमरान मलिक को लेकर है। उमरान मलिक को उनकी ही टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथी खिलाड़ी शहबाज अहमद से धमकी मिली है।

Mar 18, 2024 / 11:59 am

lokesh verma

umran_malik.jpg
IPL 2024 आईपीएल 2024 का आगाज होने अब कुछ दिन का समय शेष है। इससे पहले खिलाडि़यों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। ताजा मामला भारतीय युवा पेस सनसनी उमरान मलिक को लेकर है। उमरान मलिक को उनकी ही टीम सनराइजर्स हैदराबाद के साथी खिलाड़ी शहबाज अहमद से धमकी मिली है। सनराइजर्स हैदराबाद के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दोनों की जुबानी जंग से जुड़ा एक वीडियो बनाकर पोस्‍ट भी किया गया है, जिसमें शहबाज अहमद उमरान मलिक को मारने की धमकी देते नजर आ रहे हैं तो उमरान भी देखने की बात कह रहे हैं।

दरअसल, आईपीएल से पहले सभी टीमें आज कल नेट प्रैक्टिस के साथ आपस में अभ्‍यास मैच भी खेल रही है। सनराइजर्स हैदाराबाद के इसी एक मैच के दौरान शहबाज अहमद उमरान की गेंद पर बाउंड्री लगाते हैं और फिर कैच आउट भी हो जाते हैं। इसके बाद शहबाज डगआउट में पहुंचकर कहते हैं कि कल अगर ये मिला तो मैं इसे मारूंगा। बदला क्‍या लेना है इससे… मैंने आज भी इसे मारा है। अगर कल भी ये मेरे खिलाफ उतरा तो इसको बताऊंगा। ये मैच यूट्यूब पर लाइव भी चल रहा है। इसकी वीडियो बनाकर इंस्‍टाग्राम पर डालूंगा।

उमरान मलिक ने स्‍वीकार की चुनौती

शहबाज अहमद की इस धमकी के बाद उमरान मलिक भी कहां चुप रहने वाले थे। उन्‍होंने कहा कि शहबाज भाई ने कहा है कि वह मुझे मारेगा। कल हमारा प्रैक्टिस मैच है। वो देखेगा मुझे… आज ही मैंने देख लिया उसको… तीन बार आज आउट कर दिया। अब कितनी बार आउट करूं। ठीक है शहबाज भाई देखते हैं कल मैच में मिलते हैं।

यह भी पढ़ें

सचिन-सहवाग समेत इन क्रिकेटर्स ने दी WPL 2024 जीतने पर RCB को बधाई

shahbaz_ahamed.jpg

हैदराबाद ने ट्रेड के जरिये खरीदा शहबाज को

यहां बता दें कि शाहबाज अहमद को आईपीएल 2022 के ऑक्शन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 2.4 करोड़ रुपए में खरीदा था। शाहबाज ने 2022 के आईपीएल में गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया था। उसी प्रदर्शन के दम पर वह टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर पाए। हालांकि बतौर स्पिन ऑलराउंडर नियमित तौर पर टीम में जगह पक्की नहीं कर सके। वहीं, आईपीएल के पिछले सीजन उनका प्रदर्शन औसत रहा। आईपीएल के लिए रिटेंशन लिस्ट के आखिरी दिन हैदराबाद ने उन्‍हें आरसीबी से मयंक डागर की जगह ट्रेड किया था।

यह भी पढ़ें

धोनी की CSK ने भी इलेक्टोरल बॉन्ड्स के जरिए दिए करोड़ों, जानें किस पार्टी को दी फंडिंग

Hindi News/ Sports / Cricket News / IPL 2024 से पहले ही शुरू हो गई जंग, उमरान मलिक को इस खिलाड़ी से मिली धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो