script

शार्दुल ठाकुर और कॉलिन मुनरो के बीच हुई जोरदार भिड़ंत, जमीन पर गिरा भारतीय गेंदबाज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 27, 2020 08:11:02 am

Submitted by:

Kapil Tiwari

– इस मैच को भारत ने 7 विकेट से जीत लिया
– 5 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया ( Indian Team ) 2-0 से आगे हो गई है

india_vs_new_zealand.jpeg

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड दौरे ( India tour of New Zealand ) पर गई भारतीय टीम ( Indian Team ) का लाजवाब प्रदर्शन जारी है। रविवार को ऑकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दे दी। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली। वैसे तो ये मैच लो स्कोरिंग मैच रहा, क्योंकि न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को सिर्फ 133 रनों का लक्ष्य दिया था, लेकिन मैच के दौरान कई ऐसे मूमेंट भी आए, जिन्हें फैंस ने खूब एन्जॉय किया।

एमएस धोनी पर भड़का एक और पूर्व क्रिकेटर, कहा- छह महीने से क्यों नहीं उतरे मैदान पर

शार्दुल ठाकुर और कॉलिन मुनरो के बीच हुई जोरदार टक्कर

– ऐसा ही एक पल था टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर और न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो के बीच जबरदस्त भिड़ंत का। दरअसल, शार्दुल ठाकुर ( Shardul Thakur ) और कॉलिन मुनरो ( Colin Munro ) बुरी तरह से एक-दूसरे से ठकरा गए। गनीमत रही कि किसी खिलाड़ी को चोट नहीं आई, नहीं टक्कर तो बहुत जोरदार थी।

विराट कोहली ने बनाया एक और रिकॉर्ड, रोहित शर्मा को पछाड़ा

https://twitter.com/barainishant/status/1221333023213477888?ref_src=twsrc%5Etfw

– न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजों (गप्टिल और मुनरो) ने शार्दुल ठाकुर को मैच के शुरूआत से ही निशाना बनाया था। पहले पावरप्ले के आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए शार्दुल ने दूसरी गेंद कॉलिन मुनरो को गेंद डाली। मुनरो ने लेग साइड में गेंद को खेलना चाहा, लेकिन गेंद उनके शरीर से लगकर स्टंप्स के पास ही गिर गई। शार्दुल जैसे ही मुनरो को रनआउट करने के लिए दौड़े तो दोनों खिलाड़ियों के बीच जोरदार टक्कर हो गई और शार्दुल जमीन पर गिर गए।

ट्रेंडिंग वीडियो