scriptजब शिखर धवन को कराना पड़ा HIV टेस्ट, खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज | shikhar dhawan broke his silence about divorce from ayesha mukherjee opened the secrets of his personal life | Patrika News
क्रिकेट

जब शिखर धवन को कराना पड़ा HIV टेस्ट, खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज

Shikhar Dhawan : भारत के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फिलहाल धवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि जल्द ही वह आईपीएल में 2023 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। उससे पहले धवन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने क्रिकेट करियर और फ्यूचर प्लान से लेकन निजी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की है।

Mar 26, 2023 / 10:46 am

lokesh verma

shikhar-dhawan-broke-his-silence-about-divorce-from-ayesha-mukherjee-opened-thesecrets-of-his-personal-life.jpg

जब शिखर धवन को कराना पड़ा HIV टेस्ट, खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज।

Shikhar Dhawan : भारतीय क्रिकेट टीम के धाकड़ सलामी बल्लेबाज शिखर धवन खुलकर जीने में विश्वास रखते हैं। फिलहाल धवन टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं। हालांकि जल्द ही वह इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में पंजाब किंग्स के लिए खेलते नजर आएंगे। बताया जा रहा है धवन जल्द ही कप्तान के रूप में पंजाब किंग्स से जुड़ने वाले हैं। आईपीएल का 16वां सीजन शुरू होने से पहले शिखर धवन ने एक न्यूज चैनल को साक्षात्कार दिया है। इस इंटरव्यू के दौरान धवन ने अपने क्रिकेट करियर और फ्यूचर प्लान से लेकन निजी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। लोगों को ये तो पता है कि उनका पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक हुआ है, लेकिन क्यों इस पर भी उन्होंने खुलकर बात की है। इसके अलावा अपनी निजी जिंदगी के कई राज भी खोले हैं।

शिखर धवन से जब आयशा मुखर्जी से तलाक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि हमारी शादी टूटने में मेरी गलती थी। उन्होंने बताया कि तलाक का मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है। शादी नहीं चलने के पीछे मेरा फेलियर है। उन्होंने कहा कि वह इसलिए फेल हुए, क्योंकि उन्हें उस फिल्ड का अंदाजा ही नहीं था। उन्होंने कहा कि तलाक का मामला निपटने के बाद वह दोबारा शादी करेंगे और उस समय वह ज्यादा समझदार हो जाएंगे।

‘शादी मेरे लिए बाउंसर था’

धवन ने बताया कि जब वह प्यार में पड़े तो कुछ रेड फ्लैग्स को देख नहीं सके। हालांकि अब वह रेड फ्लैग्स को समझकर उनसे दूर रहेंगे। उन्होंने अपने बिंदाज अंदाज में कहा कि शादी उनके लिए बाउंसर था, जो मेरे सिर पर लगी और मैं चारों खाने चित हो गया। गलती इंसान से ही होती है। हम गलती करके ही सीखते हैं। अब वह दूसरों को भी इससे सीख लेने के लिए कह सकते हैं।

यह भी पढ़े – ये बल्लेबाज बनाएगा इस आईपीएल में सर्वाधिक रन, पोंटिंग ने की बड़ी भविष्यवाणी

जब कराना पड़ा था एचआईवी टेस्ट

धवन ने इस दौरान अपने टैटू पर भी बात की। उन्होंने बताया कि टैटू के शौक के कारण उन्हें एक बार एचआईवी टेस्ट भी कराना पड़ा था। धवन ने बताया कि जब वह 15 साल के थे तब मनाली गए थे। वहां उन्होंने सड़क किनारे बैठकर पीठ पर टैटू बनवा लिए थे। कुछ दिन उन्होंने घरवालों से टैटू छिपाकर रखे, लेकिन जब पिता जी को पता चला तो खूब पिटाई हुई। इसके बाद मैंने एचआईवी टेस्ट कराया और प्रार्थना की कि एचआईवी न हो। वह अभी तक निगेटिव हैं।

2012 में की थी शादी

यहां बता दें कि शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा पहले से शादीशुदा थी। इसके बावजूद शिखर ने उन्हें अपनाया। दोनों का 2014 में एक बेटा भी हुआ। दोनों के बीच सब ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक तलाक की खबरें आ गईं। दोनों 2020 में ही अलग-अलग रहने लगे थे। इसके बाद बात इतनी बढ़ी की तलाक की नौबत आ गई।

यह भी पढ़े – पावेल के तूफान में उड़ा अफ्रीका, रोमांचक मुकाबले में वेस्टइंडीज 3 विकेट से जीती

Hindi News/ Sports / Cricket News / जब शिखर धवन को कराना पड़ा HIV टेस्ट, खोले अपनी निजी जिंदगी के कई राज

ट्रेंडिंग वीडियो