scriptटेस्ट टीम में शामिल न किए जाने पर पहली बार छलका धवन का दर्द, कही ये बात | Shikhar dhawan is unhappy after got axed from test squad | Patrika News

टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने पर पहली बार छलका धवन का दर्द, कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2018 12:54:58 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है और इस कारण धवन दुखी हैं।

नई दिल्ली। आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए शिखर धवन को भारतीय टेस्ट टीम में शामिल नहीं किया गया है और इस कारण धवन दुखी हैं। हालांकि, वह अब इससे बढ़ गए हैं। वेबसाइट ‘ईएसपीएन’ को दिए बयान में धवन ने कहा कि टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से उन्हें निराशा हुई थी लेकिन अब वह आगे की सोच रहे हैं।

धवन ने कहा, “मैं आस्ट्रेलिया सीरीज के लिए टेस्ट टीम में शामिल न किए जाने से बेहद दुखी हुआ था। अब मैं इससे आगे बढ़ गया हूं और सकारात्मक हूं। टेस्ट टीम से दूर रहने के दौरान मैं अब प्रशिक्षण को समय दूंगा और अधिक फिट बनूंगा।” आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की जीत पर धवन ने कहा, “मुझे लगता है कि भारत के पास इस सीरीज को जीतने का बेहद अच्छा मौका है। भारत को तीनो क्षेत्रों बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग में अच्छा प्रदर्शन करना होगा।”

अगले साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिए अपनी योजनाओं पर धवन ने कहा, “मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। एक टीम के तौर पर हम निश्चित तौर पर विश्व कप जीतना चाहेंगे। मैं भारत को अच्छी शुरुआत देने की कोशिश करूंगा।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो