पत्‍नी के देश में ‘मैन ऑफ द सीरीज’ पाकर जोश से भर गए शिखर, उठा लिया बच्‍चे को गोद में

शिखर ने पूरे सीरीज में उन्‍होंने कुल 117 रन बनाए और आखिरी टी-20 में भी टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई।

By: Mazkoor

Published: 25 Nov 2018, 08:05 PM IST

सिडनी : आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ संपन्‍न हुए टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में भारत ने जीत हासिल कर सीरीज बराबरी पर खत्‍म की। इस पूरे सीरीज में शिखर धवन ने शानदार बल्‍लेबाजी की। पूरे सीरीज में उन्‍होंने कुल 117 रन बनाए और आखिरी टी-20 में भी टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई। उन्‍होंने भारत की जीत में 41 रन का योगदान दिया। उनके इस प्रदर्शन के बल पर ही भारत सीरीज बराबरी पर समाप्‍त करवा पाई।
आज भारत के टॉस हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्‍लेबाजी कर भारत को 165 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे टीम इंडिया ने धवन और विराट की शानदार बल्‍लेबाजी के दम पर आसानी से पा लिया और छह विकेट से जीत हासिल की।

मैन ऑफ द सीरीज बने शिखर
इस सीरीज में ‘मैन ऑफ द सीरीज’ का खिताब शिखर धवन को मिला। उन्‍होंने तीन टी-20 मैचों की सीरीज में दो इनिंग्‍स में कुल 117 रन बनाए। दूसरे वनडे में बारिश के कारण टीम इंडिया बल्‍लेबाजी नहीं कर सकी थी। जब धवन मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड लेने पहुंचे तो वह खुशी के मारे इतने जोश में थे कि उन्‍होंने मंच पर खड़े एक बच्चे को गोद में उठा लिया। इसे देख कर उनके प्रशंसक काफी खुश हुए और सोशल साइट्स पर गब्‍बर की जम कर तारीफ कर रहे हैं।

शिखर का ससुराल है आस्‍ट्रेलिया
बता दें कि शिखर धवन का ऑस्ट्रेलिया से खास नाता है। उनकी पत्‍नी आयशा आस्‍ट्रेलिया के ही शहर मेलबर्न से हैं। धवन ज्‍यादातर अपनी छुट्टियां इसी देश में बिताते हैं। इस वजह से वह आस्‍ट्रेलिया में भी काफी पॉपुलर हैं। मंच पर बच्‍चे को गोद में उनके उठा लेने के मोमेंट को आस्‍ट्रेलिया में भी काफी पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया में उनकी यह तस्‍वीर वायरल हो रही है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned