scriptशिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरे पर जाना मुश्किल, कंधे की चोट गंभीर | Shikhar Dhawan Shoulder injury puts doubt for NZ tour | Patrika News
क्रिकेट

शिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरे पर जाना मुश्किल, कंधे की चोट गंभीर

– न्यूजीलैंड दौरे ( New Zealand Tour ) पर टी20 सीरीज के लिए टीम में चुने गए हैं शिखर धवन ( Shikhar Dhawan )
– ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में लगी थी कंधे में चोट

नई दिल्लीJan 20, 2020 / 11:52 am

Kapil Tiwari

Shikhar Dhawan injured

Shikhar Dhawan injured

बेंगलुरु। सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ( Shikhar Dhawan ) के रूप में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड दौरे ( India tour of New zealand ) से पहले एक बड़ा झटका लग सकता है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया ( Australia ) के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में शिखर धवन चोटिल हो गए थे। अब खबर है कि धवन की चोट कुछ ज्यादा सीरियस है और वो न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सकेंगे। बता दें कि तीसरे वनडे में धवन को कंधे में चोट लगी थी।

धवन के हाथ में है प्लास्टर!

जानकारी के मुताबिक, मैच के बाद शिखर धवन का एक्सरे कराया गया, जिसके बाद उनके हाथ में प्लास्टर देखा गया। इसके बाद से ही उनका न्यूजीलैंड के लिए रवाना होना मुश्किल माना जा रहा है। भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के लिए सोमवार को रवाना होना है। हालांकि अभी बीसीसीआई की तरफ से धवन की चोट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

फील्डिंग के दौरान कंधे में लगी थी चोट

आपको बता दें कि शिखर धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी वनडे में चोटिल हो गए थे। ऑस्ट्रेलियाई पारी के पांचवे ओवर में धवन को फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी। इसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे। युजवेंद्र चहल ने पूरे मैच में धवन की जगह फील्डिंग की थी। इसके बाद धवन बल्लेबाजी के लिए भी मैदान पर नहीं उतरे।

24 जनवरी को है पहला टी20

भारत का न्यूजीलैंड दौरा 24 जनवरी से टी 20 सीरीज़ के साथ शुरू होगा। धवन टीम का हिस्सा बने हुए हैं जो महीने में बाद में न्यूजीलैंड का सामना करेंगे। टीम बेंगलुरू से बाहर जाने के लिए तैयार है, जो सिंगापुर के माध्यम से ऑकलैंड के लिए सोमवार की सुबह अंतिम ओडीआई के लिए स्थल था।

Home / Sports / Cricket News / शिखर धवन का न्यूजीलैंड दौरे पर जाना मुश्किल, कंधे की चोट गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो