scriptटेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का हुआ एक्सीडेंट, पूरी तरह बिखर गई कार | Shoaib Malik alright: Pakistan star survives car crash after PSL draft | Patrika News

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक का हुआ एक्सीडेंट, पूरी तरह बिखर गई कार

locationनई दिल्लीPublished: Jan 11, 2021 12:45:57 am

-पाकिस्तानी क्रिकेटर और टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की कार का हुआ एक्सीडेंट।-हादसे में पूरी तरह उड़ गए गाड़ी के परखचे। इस एक्सीडेंट में शोएब मलिक सुरक्षित बचे।-इस हादसे के बाद अभी तक ना तो शोएब मलिक और ना ही सानिया मिर्जा का कोई बयान आया है।
 

soaib_malik.png

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेटर और टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के पति शोएब मलिक (Shoaib Malik) की स्पोर्ट्स का एक्सीडेंट (car accident) हो गया। हादसे में कार बुरी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन अच्छी बात यह है कि शोएब मलिक (Shoaib Malik alright) सुरक्षित हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शोएब अपनी स्पोर्ट्स कार से पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के प्लेयर ड्राफ्ट कार्यक्रम से घर जा रहे थे और उनकी कार का अचानक संतुलन बिगड़ गया और कार खड़े ट्रक से जा टकराई। उस दौरान लाहौर के नेशनल हाई परफॉर्मेंस सेंटर के पास शोएब की कार की रफ्तार काफी तेज थी।

Syed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया सुरेश रैना का अर्धशतक, पंजाब ने उत्तर प्रदेश को 11 रन से हराया

 

https://twitter.com/GhaffarDawnNews/status/1348299202112184320?ref_src=twsrc%5Etfw

बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई कार
शोएब की कार के एक्सीडेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। गनीमत यह रही कि शोएब को कोई गंभीर चोट नहीं आई। कार के एक्सीडेंट के बाद से अब तक ना तो शोएब की और से और ना ही सानिया मिर्जा की और से कोई बयान आया है।

नस्लीय टिप्पणी पर भड़के विराट कोहली, बोले-‘ये मंजूर नहीं, कार्रवाई हो‘

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कंट्रोल में नहीं थी कार
पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक, एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि क्रिकेटर की स्पोर्ट्स कार एनएचपीसी से तेज स्पीड में निकली, लेकिन वह कंट्रोल में नहीं थी। जिसकी वजह से ये फिसल गई और जाकर ट्रक से टकरा गई। शोएब मलिक की स्पोर्टस कार बुरी तरह टूट गई है, लेकिन वो बाल बाल बच गए। इस हादसे के बाद अब तक शोएब मलिक ने कोई बयान नहीं दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो