scriptSyed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया सुरेश रैना का अर्धशतक, पंजाब ने उत्तर प्रदेश को 11 रन से हराया | Syed Mushtaq Ali Trophy:Suresh Raina smashes fifty but UP lose | Patrika News
क्रिकेट

Syed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया सुरेश रैना का अर्धशतक, पंजाब ने उत्तर प्रदेश को 11 रन से हराया

-यूपी के खिलाड़ी सुरेश रैना ने नाबाद 56 रन तो बनाए लेकिन अपनी टीम को मैच नहीं जिता सके। पंजाब ने 11 रनों से जीता मैच-रैना के अलावा सलामी बल्लेबाज माधव कौशिक ने 21 और ध्रुव जुरेल ने 23 रन बनाए।
 
 

नई दिल्लीJan 10, 2021 / 10:22 pm

भूप सिंह

suresh_raina.png

 

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) ने केएससीए क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) के ग्रुप-ए के एक लो स्कोरिंग मैच में उत्तर प्रदेश (UP) को 11 रनों से हरा दिया। पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 134 रन बनाए थे। उत्तर प्रदेश 20 ओवरों में पांच विकेट खोकर 123 रन ही बना पाई। प्रभसिमरन सिंह (Prabhasimran Singh) ने पंजाब के लिए सबसे ज्यादा 43 रन बनाए। अनमोलप्रीत सिंह (Anmolpreet Singh) ने 35 रन बनाए।

टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से भी बाहर हुए जडेजा

रैना के अलावा नहीं चले उत्तर प्रदेश के बल्लेबाज
सुरेश रैना (Suresh Raina) ने नाबाद 56 रन बनाकर उत्तर प्रदेश को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके। वह उन तीन बल्लेबाजों में रहे जिन्होंने उत्तर प्रदेश के लिए दहाई का आंकड़ा छुआ। रैना के अलावा सलामी बल्लेबाज माधव कौशिक ने 21 और ध्रुव जुरेल ने 23 रन बनाए। रैना ने 50 गेंदों की पारी में दो चौके और तीन छक्के लगाए। इन तीनों के अलावा बाकी के बल्लेबाज संघर्ष करते रहे, लेकिन रैना का साथ नहीं दे पाए।

क्रिकेटर आर अश्विन बोले – अब नस्लीय टिप्पणी के खिलाफ सख्ती से निपटने की जरूरत

भुवनेश्वर ने चटकाए तीन विकेट
कप्तान प्रियम गर्ग ने 4 रिंकू सिंह ने 6 और कर्ण शर्मा ने 3 रन बनाए। भुवनेश्वर कुमार ने अपनी गेंदबाजी से जरूर प्रभावित किया। चोट के बाद खेल रहे भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 22 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए। हालांकि उनका प्रदर्शन यूपी को मैच नहीं जिता सका। पंजाब के लिए सिद्धार्थ कौल ने दो विकेट लिए। संदीप शर्मा और अर्शदीप सिंह ने एक-एक सफलताएं अर्जित कीं।

Home / Sports / Cricket News / Syed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया सुरेश रैना का अर्धशतक, पंजाब ने उत्तर प्रदेश को 11 रन से हराया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो